लाइव टीवी

Bollywood Throwback: जब घर के बाहर फैंस ने कर दी थी सोहेल खान की पिटाई, बचाने आए सलमान खान को भी नहीं बख्शा

Updated Jun 11, 2020 | 10:18 IST

When Sohail and Salman Khan was Beaten Up: जब घर के बाहर कुछ फैंस ने सोहेल खान की पिटाई कर दी थी और छोटे भाई को बचाने आए सलमान खान को भी उन्होंने नहीं बख्शा था।

Loading ...
Salman Khan and Sohail Khan
मुख्य बातें
  • जब घर के बाहर फैंस ने की थी सोहेल खान की पिटाई
  • भाई को बचाने आए सलमान खान की भी हुई थी पिटाई
  • द कपिल शर्मा शो में दोनों ने बताया था किस्सा

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर हैं और अपने परिवार संग समय बिता रहे हैं। सलमान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं इसके साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खबरों में रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। 

सलमान खान का ये वीडियो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो का है जिसमें वो अपने दोनों भाईयों अरबाज खान और सोहेल खान संग पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने सोहेल से पूछा कि क्या बचपन में कभी उनकी लड़ाई हुई है? इसपर सोहेल ने एक मजेदार किस्सा सुनाया जब उनके घर के बाहर ही कुछ लोगों ने उनकी पिटाई कर दी थी।

देखें सलमान- सोहेल का ये वीडियो

ये है पूरा किस्सा

सोहेल ने कपिल के शो में बताया कि वो बैंडस्टैंड से वापस आ रहे थे तब उनके घर के बाहर खड़ा होकर एक फैन गाली दे रहा था। सोहेल ने कहा, 'मैंने सोचा कि एक ही तो है, मैं पंगा ले लेता हूं। मैंने उससे पूछा कि क्या है गाली क्यों दे रहा है, इसके बाद 5-6 लोग वहां आ गए जो उसी के साथ थे और दरवाजा खोलकर मुझे मारा है। मतलब मेरी बिल्डिंग के बाहर मुझे मार रहे थे। फिर इसके बाद सलमान भाई आए और वो मामला सुलझ गया था।'

सलमान खान की भी हुई थी पिटाई

इस दौरान सलमान खान की भी पिटाई हो गई थी जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया। सलमान ने हसंते हुए कहा, 'काफी पिट कर गए वो वहां से।' सलमान ने बताया कि इस दौरान उनकी पीठ पर भी डंडा मारा था और उनका रिएक्शन फिल्मी नहीं था बल्कि उन्हें लग गई थी। मालूम हो कि यह वीडियो पिछले साल जनवरी का है जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद के मौके पर रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।