लाइव टीवी

सुशांत ने की थी बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बात, कहा था- परेशानी तब है जब जानबूझकर टैलेंट को आगे ना आने दिया जाए

Updated Jun 16, 2020 | 18:58 IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। कोई इसपर यकीन नहीं कर पा रहा और ना ही ये समझ पा रहा है कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया।

Loading ...
Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत ने भी की थी बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात
  • सुशांत ने कहा था- परेशानी तब है जब जानबूझकर टैलेंट को आगे ना आने दिया जाए
  • मालूम हो कि सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली, जिसने हर किसी को झकझोर कर रख दिया। कोई इसपर यकीन नहीं कर पा रहा और ना ही ये समझ पा रहा है कि उन्होंने ये कदम क्यों उठाया।

सुशांत के निधन के बाद जहां फैंस और सेलेब्स इसपर शोक और दुख जता रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई- भतीजावाद) का मुद्दा भी उठने लगा है। अब सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं।

नेपोटिज्म पर सुशांत ने कही थी ये बात

सुशांत का ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है जहां उनसे बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बात की गई। इसपर सुशांत ने कहा, 'नेपोटिज्म है, यह ना केवल बॉलीवुड में बल्कि हर जगह है। आप इसमें कुछ नहीं कर सकते। नेपोटिज्म अस्तित्व में रहेगा और कुछ भी नहीं होगा लेकिन परेशानी तब है अगर आप जान बूझकर टैलेंट को आगे नहीं आने देंते। ऐसा करने से पूरी इंडस्ट्री एक दिन गिर जाएगी, लेकिन तब तक ठीक है।'

नेपोटिज्म पर बोले ये सेलेब्स

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सेलेब्स बॉलीवुड में नेपोटिज्म के बारे में बात कर रहे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत, डायरेक्टर अभिनव कश्यप, एक्टर और डायरेक्टर प्रकाश राज जैसे सेलेब्स बॉलीवुड में नेपोटिज्म होने की बात कर चुके हैं। तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने नेपोटिज्म को लेकर उन्हें घेरने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाई। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्वीट कर लिखा, 'किसी की मौत के लिए गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार या सह कर्मियों को दोषी ठहराना गलत है।'

सुशांत ने किया सुसाइड

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया, वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और उनका इलाज भी चल रहा था। बता दें कि उन्होंने साल 2013 में फिल्म काय पो छे से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने शुद्ध देशी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, केदारनाथ, सोनचिड़िया जैसी फिल्मों में काम किया। आखिरी बार वो पिछले साल रिलीज हुई फिल्म छिछोरे में श्रद्धा कपूर के साथ दिखे थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।