लाइव टीवी

ANEK Trailer में थप्पड़ खाकर हुईं फेमस, कौन हैं आयुष्मान खुराना की कोस्टार Andrea Kevichusa

Updated May 05, 2022 | 14:50 IST

आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में एंड्रिया केविचुसा लीड रोल में नजर आई हैं और उनकी झलक सामने आते ही फैंस उनकी परफॉर्मेंस को पसंद करने लगे हैं।

Loading ...
Anek movie actress Andrea Kevichusa
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना स्टारर 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप बने।
  • आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में एंड्रिया केविचुसा नजर आएंगी।

Anek movie actress Andrea Kevichusa: आयुष्मान खुराना स्टारर 'अनेक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में आयुष्मान अपने करियर में पहली बार एक अंडरकवर कॉप की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फिल्म को नॉर्थ ईस्ट में असाधारण लोकेशन्स पर शूट किया गया है क्योंकि इसका विषय नार्थ ईस्ट पर ही आधारित है।

आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म में एंड्रिया केविचुसा लीड रोल में नजर आई हैं और उनकी झलक सामने आते ही फैंस उनकी परफॉर्मेंस को पसंद करने लगे हैं। फैंस के मन में एक सवाल उठ रहा है कि कौन हैं एंड्रिया केविचुसा। 

बता दें कि Andrea Kevichusa मुंबई की Animal Creatives नाम की एजेंसी के साथ जुड़ी हुई हैं। वह मुकेश छाबड़ा की खोज हैं। एंड्रिया ने 15 साल की उम्र से मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी और वह कटरीना कैफ के कॉस्मैटिक ब्रांड के लिए भी मॉडलिंग कर चुकी हैं। वह शूट में कटरीना संग नजर आई थीं। 

खास बात ये है कि Andrea Kevichusa टॉप फैशन डिजाइनर्स के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने सब्यासाची मुखर्जी से लेकर Piaf समेत कई इंटरनैशनल डिजाइनर्स के साथ काम किया है। 

अनेक के ट्रेलर में Andrea Kevichusa को गले मिलते और उसे बचाते हुए आयुष्मान खुराना को देखा गया है। ट्रेलर में Andrea Kevichusa को एक महिला तमाचा मारकर पूछती है कि पार्लर वाली है? या नेपालन है? अपनी अदाकारी से Andrea Kevichusa पहले ही झटके में छा गई हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। ट्रेलर की झलक सामने है और पूरी फिल्म 27 मई 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।