लाइव टीवी

KKK 12: YRKKH की एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने साइन किया खतरों के खिलाड़ी 12, इसी महीने केप टाउन में करेंगी शूटिंग

Updated May 05, 2022 | 16:07 IST

Shivangi joshi TV Show Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी 12 से जुड़ी सभी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इसबार की सेलेब कास्टिंग भी तगड़ी होने वाली है। जानें नए सीजन की डिटेल...

Loading ...
शिवांगी जोशी और रोहित शेट्टी।
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी की तैयारियां हुईं शुरू
  • रुबीना दिलाइक बनीं पहली कंटेस्टेंट
  • टीवी की नायरा ने भी साइन किया ये शो!

Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी जल्द ही नए कलेवर के साथ छोटे परदे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। इसबार रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को ग्रैंड तरीके से पेश करने वाले हैं। मेकर्स ने खतरों के खिलाड़ी 12 से जुड़ी सभी तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसबार की सेलेब कास्टिंग भी तगड़ी होने वाली है। एक्शन से भरपूर नए सीजन की शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी और उनके कंटेस्टेंट इसी महीने केप टाउन जाएंगे। सीजन को रोमांचकारी बनाने के लिए, कंटेस्टेंट्स से डेयरिंग और डेंजरस स्टंट कराए जाएंगे। इस सीजन में शामिल होने वाले खिलाड़ियों के नाम लगातार सामने आ रहे हैं और अब खबर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी भी खतरों के खिलाड़ी-12 का हिस्सा होंगी। 

जी हां, टेलीविजन की नायरा यानि शिवांगी जोशी को अब दर्शक खतरों के खिलाड़ी-12 में देखने वाले हैं। शो के बारे में बात करते हुए शिवांगी जोशी ने बताया, 'खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूं। यह शो मेरे डर को दूर करने और मेरी क्षमताओं को परखने का एक अच्छा मंच होगा। मैं रोहित शेट्टी सर से मिलने का इंतजार कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि वह मेरे लिए काफी प्रेरणा लेकर आएंगे।'

पढ़ें- चव्हाण निवास की नई मुखिया बनेगी सई, सोनाली लेगी विलेन बनकर बदला

शिवांगी जोशी, टीवी का जाना-माना नाम है। ये रिश्ता क्या कहलाता है के बाद अभिनेत्री को बालिका वधू 2 में देखा गया था। दुर्भाग्य से, यह शो केवल कुछ महीनों तक ही चल सका और कम टीआरपी के कारण इसे बंद कर दिया गया। हालांकि, शिवांगीके एडवेंचर आधारित रियलिटी शो में शामिल होने की खबर ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। 

बता दें, शिवांगी से पहले बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलाइक शो में कंटेस्टेंट बन चुकी हैं। रुबीना के अलावा सीजन 12 में मुनव्वर फारूकी, फैसल शेख, सृति झा, चेतना पांडे, जन्नत जुबैर रहमानी, एरिका फर्नांडीस और प्रतीक सहजपाल भी शामिल हो सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।