लाइव टीवी

Throwback: श्रीदेवी- ऐश्वर्या राय समेत कई बड़ी एक्ट्रेसेस ने किया था सनी देओल संग काम करने से इंकार, ये थी वजह

Updated Jan 21, 2021 | 08:12 IST

एक्टर सनी देओल ने बताया था कि एक समय था जब श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय समेत कई बड़ी एक्ट्रेसेस ने उनके साथ फिल्मों में काम करने से इंकार कर दिया था। जानें क्या थी इसकी वजह।

Loading ...
Sunny Deol, Aishwarya Rai Bachchan and Sridevi
मुख्य बातें
  • श्रीदेवी- ऐश्वर्या राय समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने किया था सनी संग काम करने से इंकार।
  • एक इंटरव्यू में खुद सनी देओल ने किया था खुलासा।
  • सनी ने बताया था क्या हो सकती है एक्ट्रेसेस द्वारा मना करने की वजह।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल अपने जमाने के सफल व हिट एक्टर्स की लिस्ट में शामिल रह चुके हैं। उन्होंने साल 1983 में अमृता सिंह के अपोजिट फिल्म बेताब से बॉलीवुड में कदम रखा था। यह फिल्म हिट साबित हुई और दोनों को काफी पसंद भी किया गया। 

श्रीदेवी- ऐश्वर्या राय का इंकार

इसके बाद सनी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई। उन्होंने कई नामी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिन्होंने सनी के साथ काम करने से इंकार कर दिया। इसमें श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी अभिनेत्रियों का नाम शामिल है। 

सनी ने खुद किया था ये खुलासा

सनी देओल ने एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा किया था कि कई नामी अभिनेत्रियों ने उनके साथ काम करने से इंकार किया और शाहरुख खान, सलमान खान व ऋतिक रोशन जैसे एक्टर्स संग काम करना चुना। उन्होंने बताया कि श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय ने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था। सनी ने कहा था, 'मैंने फिल्म घायल के लिए श्रीदेवी को अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने फिल्म करने से इंकार कर दिया। मैं एक और फिल्म बना रहा था जिसके लिए मैंने ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने से मना कर दिया। मैंने कई और बड़ी अभिनेत्रियों को अप्रोच किया लेकिन सभी ने मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया।' सनी ने कहा कि शायद सभी ने उनके साथ काम करने से इसलिए इंकार किया क्योंकि वो पुरुष- प्रधान फिल्मों में काम करते थे। 

इन फिल्मों में श्रीदेवी- ऐश्वर्या संग दिखे सनी

मालूम हो कि श्रीदेवी किसी भी ऐसी फिल्म में काम नहीं करती थीं जहां उनका रोल मेल- एक्टर से कम हो। श्रीदेवी और सनी देओल ने फिल्म चालबाज में साथ काम किया था। तो वहीं ऐश्वर्या और सनी देओल साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म शहीद में नजर आए थे, हालांकि फिल्म में दोनों एक- दूसरे के अपोजिट नहीं थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।