लाइव टीवी

इश्क में मरजावां-2 के एक्टर Rrahul Sudhir को डेट कर रहीं Nia Sharma? लंबे वक्त से हैं इस टीवी कपल के चर्चे

Updated Jan 21, 2021 | 07:37 IST

Nia Sharma Rrahul Sudhir Dating?: खबरें आ रही हैं कि सुधीर राहुल और निया शर्मा लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। हाल ही में राहुल के टीवी शो इश्क में मरजावां-2 के सेट से एक सोर्स ने इस खबर की पुष्टि की है...

Loading ...
राहुल सुधीर और निया शर्मा।
मुख्य बातें
  • छोटे परदे के 2 पॉपुलर स्टार्स के लिंकअप की चर्चा भी जोरों पर है।
  • हम बात कर रहे हैं अभिनेता रहुल सुधीर और एक्ट्रेस निया शर्मा की।
  • खबरें आ रही हैं कि सुधीर और निया लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं।

टेलीविजन जगत के कई सेलेब्स ने लॉकडाउन और कोरोना काल के बीच शादी कर ली है। साथ ही लगातार कई सितारों की वेडिंग न्यूज भी सामने आ रही हैं। इसी बीच छोटे परदे के 2 पॉपुलर स्टार्स के लिंकअप की चर्चा भी जोरों पर है। हम बात कर रहे हैं टेलीविजन उद्योग के हॉट हंक हैंडसम अभिनेता रहुल सुधीर और सेक्सी एक्ट्रेस निया शर्मा की।

खबरें आ रही हैं कि सुधीर और निया लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि यह खबर उनके दोनों का डायहार्ट फैन्स को एक बड़ा झटखा देने वाली है क्योंकि यह जोड़ी कभी एक साथ नहीं देखी गई है।

ऐसा लगता है कि राहुल सुधीर और निया शर्मा अपने रिश्ते को सीक्रेट रखना चाहते हैं। इसीलिए दोनों पब्लिकली सबके सामने नहीं आना चाहते हैं। निया शर्मा और राहुल सुधीर के साथ ना दिखने के बाद भी दोनों के लिंकअप की हमेशा खबरें आती रही हैं। अब हाल ही में राहुल सुधीर के टीवी शो इश्क में मरजावां-2 के सेट से एक सोर्स ने इस खबर की पुष्टि की है।

सूत्र के मुताबिक, निया शर्मा के साथ लंबे समय तक उन्होंने राहुल सुधीर को फोन पर बात करते हुए देखा है। दोनों के बीच काफी लंबी बातें हुई हैं और उस दौरान इन्हें अलग करना लगभग नामुमकिन लग रहा था। कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल सुधीर और निया शर्मा एक-दूसरे को बहुत पसंद करते हैं और जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफशियल कर सकते हैं। 

राहुल सुधीर फिलहाल टीवी शो इश्क में मरजावा-2 में वंश राय सिंघानिया की भूमिका निभा रहे हैं। अपनी परफॉर्मेंस से राहुल दर्शकों का दिल जीत रहे हैं और अभिनेता को टीवी शो राजा बेटा में उनकी भूमिका के लिए भी काफी सराहना मिली है। इतना ही नहीं राहुल और सुधीर एकसाथ ट्विस्टेड में नजर आए थे। दोनों ने इंटीमेट सीन्स और रोमांटिक केमेस्ट्री काफी सुर्खियों में रही थी। 

निया शर्मा ने 2010 में काली- एक अग्निपरीक्षा से अपना टीवी डेब्यू किया था। उनको पॉपुलैरिटी एक हजारों में मेरी बहना है और जमाई राजा से मिली। अभिनेत्री को एकता कपूर के शो नागिन के लिए भी खूब सराहा गया था। दिलचस्प बात यह है कि राहुल और निया दोनों ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में एक साथ काम किया है और रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनके करीब आने की शुरुआत तभी हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।