लाइव टीवी

नंद-भाभी की क्यों नहीं बनती? जानें ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा के बीच की टसल!

Updated Feb 20, 2022 | 10:22 IST

Shweta Nanda hate Aishwarya Rai Bachchan?: श्वेता बच्चन कभी नहीं चाहती थीं कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या से शादी करें। वह कभी नहीं चाहती थीं कि वह बच्चन परिवार की बहू बनें। जानें किसे भाभी बनाना चाहती थीं श्वेता?

Loading ...
ऐश्वर्या शर्मा और श्वेता नंदा।
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा नंद-भाभी की में से एक हैं।
  • लंबे समय से फैंस यही मान रहे हैं कि ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा के बीच सबकुछ ठीक है।
  • सोशल मीडिया पर ऐसी खबर आ रही है जिसमें दोनों के रिश्ते खराब होने की बात कही जा रही है।

ऐश्वर्या राय बच्चन और श्वेता नंदा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा नंद-भाभी की जोड़ी में से एक हैं। बच्चन परिवार समय के साथ कई कारणों से प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान खींचता रहा है। लंबे समय से फैंस यही मान रहे हैं कि ऐश्वर्या राय और श्वेता नंदा के बीच सबकुछ ठीक है। लेकिन टेलीचक्कर के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक ऐसी खबर आ रही है जिसमें दोनों के रिश्ते खराब होने की बात कही जा रही है। दरअसल ये दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। बेशक उन्हें मीडिया और जनता के सामने वैसा ही व्यवहार करना होगा जैसा वे करते हैं। लेकिन हकीकत कुछ और है। आखिरकार सभी को उनके बीच कॉल्ड वॉर के बारे में पता चल चुका है।

उनकी रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि श्वेता कभी नहीं चाहती थीं कि अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या से शादी करें। वह कभी नहीं चाहती थीं कि वह बच्चन परिवार की बहू बनें। श्वेता चाहती थीं कि अभिषेक उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करिश्मा कपूर से शादी करें। वह उनके रिश्ते से खुश थीं। श्वेता हमेशा करिश्मा को परफेक्ट बच्चन बहू मानती थीं। वह चाहती थीं कि अभिषेक, कपूर परिवार का दामाद बने लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि ऐसा नहीं हुआ।

किसी अनजान वजह से अमिताभ बच्चन ने अभिषेक और करिश्मा की सगाई तोड़ दी थी। श्वेता इस फैसले के खिलाफ थीं क्योंकि वह चाहती थीं कि करिश्मा उसके भाई की पत्नी बने। यहां तक कि श्वेता ने अपने माता-पिता और अभिषेक को फैसले पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने की भी कोशिश की थी। लेकिन आखिरकार अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली। यहां तक कि जया बच्चन को भी ऐश्वर्या पसंद थीं। दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंध गए और अब उनकी एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है। 

जब श्वेता को शादी के फैसले के बारे में पता चला तो वह बहुत नाराज थीं। कथित तौर पर श्वेता को ऐश्वर्या राय के लुक्स से जलन होती थी। निस्संदेह अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं, इसलिए हम कह सकते हैं कि उनकी सुंदरता ने उन्हें ईर्ष्या थी। अन्य कारण भी थे। इसलिए जब से ऐश्वर्या ने अभिषेक से शादी की, तब से उन्हें श्वेता से नफरत के अलावा कुछ नहीं मिला।

श्वेता को एक पार्टी में ऐश्वर्या राय को अनदेखा करते हुए भी देखा गया था। जिसमें बच्चन परिवार ने हिस्सा लिया था। यह भी कहा गया कि श्वेता ने ऐश्वर्या को नजरअंदाज कर दिया और सीधे करिश्मा कपूर के पास चली गईं जो ऐश्वर्या राय को पसंद नहीं आया और वो जल्दी पार्टी छोड़कर चली गई थीं। खैर, अगर ये सभी खबरें सच हैं, तो यह माना जा सकता है कि दोनों में टसल चलती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।