लाइव टीवी

नागिन-6 में तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड मयंक की हुई नई एंट्री, TV एक्टर आशीष त्रिवेदी अब कहानी में देंगे सिम्बा नागपाल को टक्कर

Updated Feb 20, 2022 | 11:40 IST

Naagin 6 New Actor ashish trivedi Facts: टीवी एक्टर आशीष त्रिवेदी की नागिन-6 में एंट्री हो चुकी है। जो कि अब तेजस्वी प्रकाश-सिम्बा नागपाल के किरदार के बीच में आशीष आने वाले हैं...

Loading ...
नागिन-6 के तेजस्वी, सिम्बा और आशीष त्रिवेदी।
मुख्य बातें
  • नागिन-6 में एक के बाद एक ट्विस्ट आने शुरू हो चुके हैं।
  • इच्छाधारी नागिन ने असुरों को ढूंढकर उनका संहार करना शुरू कर दिया है।
  • कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए नागिन-6 में एक नई एंट्री हुई है।

नागिन-6 में एक के बाद एक ट्विस्ट आने शुरू हो चुके हैं। इच्छाधारी नागिन ने असुरों को ढूंढकर उनका संहार करना शुरू कर दिया है। एक तरफ जहां प्रथा(तेजस्वी प्रकाश) अपनी नई जॉब की वजह से तनाव में हैं तो वहीं ऋषभ(सिम्बा नागपाल) की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। लेकिन इसी दोनों में भी नोंक-झोक बढ़नी शुरू हो गई है। अब कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए नागिन-6 में मेकर्स ने एक नई एंट्री कराई है जो कि प्रथा के बॉयफ्रेंड मयंक की है। नागिन-6 में प्रथा के बॉयफ्रेंड मयंक का रोल आशीष त्रिवेदी कर रहे हैं।

जी हां, टीवी एक्टर आशीष त्रिवेदी की नागिन-6 में एंट्री हो चुकी है। जो कि अब तेजस्वी प्रकाश-सिम्बा नागपाल के किरदार के बीच में आशीष आने वाले हैं। नागिन में आशीष का किरदार ग्रे शेड होगा, जो कि प्रथा के जीवन में परेशानियां पैदा करेगा। यहां तक कि नागिन-6 की कहानी में एंट्री लेने के बाद ही आशीष त्रिवेदी ने अपनी पहली चाल चल दी है जिसका मकसद प्रथा का जॉब से बाहर निकलवाना है। 

कौन हैं आशीष त्रिवेदी?
आशीष त्रिवेदी ने टीवी शो उड़ान से डेब्यू किया था। वो सीरियल में प्रकाश के रोल में नजर आए थे। 2019 में शो के ऑफ-एयर होने के बाद आशीष सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे थे। इस बीच टीवी से दूर आशीष ने कुछ वेब शोज में भी काम किया है।

बात अगर नागिन-6 की कहानी की करें तो जल्द शेष नागिन शो में पहले असुर को मारने वाली है। ये असुर कोई और नहीं बल्कि ऋषभ के होने वाले ससुर हैं। जो कि देख के डिफेंस ऑफिसर के रोल में हैं लेकिन वो गद्दार है। वो दूसरे देश के साथ मिलकर अपने ही देश को बर्बाद कर रहा है। ये सब वो सिर्फ पैसों की खातिर कर रहा है। साथ ही नया ट्विस्ट ये है कि ऋषभ की मां भी इस गैंग में मिली हुई हैं। जो कि शो की लीड विलेन हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।