लाइव टीवी

Sooryavanshi Release: क्‍या OTT पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी', एक्‍टर ने दिया ये जवाब

Updated Sep 22, 2020 | 16:52 IST

कोरोना महामारी के कारण कई बड़ी फिल्में थिएटर्स की बजाय सीधे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हुईं। अक्षय कुमार की लक्ष्‍मी बॉम्‍ब भी ओटीटी पर र‍िलीज होगी लेकिन सूर्यवंशी को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है।

Loading ...
Akshay Kumar in Sooryavanshi
मुख्य बातें
  • 24 मार्च 2020 को र‍िलीज होनी थी अक्षय कुमार की सूर्यवंशी
  • रोहित शेट्टी की स‍िंघम सीरीज की चौथी फ‍िल्‍म है ये
  • अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी कटरीना कैफ

Akshay Kumar starrer Sooryavansi Release date: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार इन दिनों स्‍कॉटलैंड में अपनी आने वाली फ‍िल्‍म बैल बॉटम की शूटिंग कर रहे हैं। वह बॉलीवुड के के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी अक्षय की कई फिल्में लाइन में हैं। हाल ही में उनकी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की रिलीज डेट अनाउंस हुई है। लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस साल दीवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है और इसका प्रीमियर  ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर होगा। इधर लंबे समय से अटकी उनकी फ‍िल्‍म सूर्यवंशी को लेकर भी चर्चा हो रही है। 

कोरोना महामारी के कारण कई बड़ी फिल्में थिएटर्स की बजाय सीधे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज हुईं। आने वाले समय में भी कई बड़ी फिल्में हैं जो ओटीटी प्लैटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी। मीडिया र‍िपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। मेकर्स ने इस फ‍िल्‍म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का मन बनाया था लेकिन कोरोना महामारी से देश की परिस्थितियों में सुधार नहीं हुआ तो इसे आगे बढ़ाया जा सकता है। 

क्‍या अक्षय कुमार होंगे तैयार 

सवाल उठता है कि क्या अक्षय कुमार लक्ष्‍मी बॉम्‍ब के बाद सूर्यवंशी को भी ओटीटी पर रिलीज करने को तैयार होंगे? इसका जवाब खुद अक्षय कुमार ने दिया और कहा कि फ‍िल्‍म कहां रिलीज होगी ये मेकर्स का फैसला होता है और मेकर्स के हर डिसिजन के साथ मैं पूर्ण रूप से सहमत हूं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक खबर के मुताबिक, अक्षय कुमार का मानना है कि बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के एक्सपीरियंस की बराबरी नहीं की जा सकती है। 

बता दें कि रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है जोकि 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया था। इस फ‍िल्‍म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का रोल निभाएंगे। वहीं उनके अपोजिट नजर आएंगी कटरीना कैफ। इस फिल्म में सिंघम (अजय देवगन) और सिंबा (रणवीर सिंह) भी दिखाई देंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।