लाइव टीवी

Yami Gautam Oops Moment: यामी गौतम हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, तस्वीरें हो गईं वायरल

Updated Mar 11, 2022 | 10:38 IST

Yami Gautam Oops moment: छोटी सी और काफी डीप नेक ड्रेस की वजह से यामी गौतम को ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा।

Loading ...
Yami Gautam Oops Moment
मुख्य बातें
  • सरेआम यामी गौतम की ड्रेस ने दिया धोखा
  • कैमरे के सामने बार बार शर्मिंदा हुईं यामी
  • यामी गौतम को ऊप्स मूमेंट का शिकार होना पड़ा

Yami Gautam Oops moment: बॉलीवुड की कई अदाकाराएं एक्टिंग से ज्यादा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन्हीं में से एक हैं यामी गौतम जोकि फैशन क्वीन कही जाती हैं। हालांकि यागी गौतम की सादगी के फैंस कायल हैं लेकिन वह भी कभी कभी वेस्टर्न आउटफिट्स कैरी कर होश उड़ा देती हैं। यामी गौतम ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ए थर्सडे' में अपनी कमाल की अदाकारी से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने 16 बच्चों को बंधक बनाने वाली प्लेस्कूल की शिक्षिका के अपने शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। '

इसी फिल्म की सक्सेस पार्टी में जब यामी नजर आईं तो उन्होंने अपने लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस दौरान यामी ने छोटी सी और काफी डीप नेक ड्रेस पहन रखी है। यामी अपनी इस ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन वीडियो में यामी अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल नजर आईं। यामी ने इतनी छोटी ड्रेस पहनी थी कि वह उसे संभालने में परेशान हो गईं। वह बार बार अपनी ड्रेस को हाथ से संभालती दिखीं और ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं। 

अपने आउटफिट के चलते लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो जो हाथ से उसे ढकना पड़े'। वहीं कई यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें तरह-तरह की नसीहतें दी हैं। यामी का ये वीडियो विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और खूब वायरल हुआ।

वर्कफ्रंट की बात करें तो यामी गौतम 'दसवीं', 'ओएमजी 2' जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। 'दसवीं' में वह अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी और 'ओएमजी 2' में अक्षय कुमार संग नजर आएंगी। बीते दिनों यामी गौतम ने अपनी फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी। तभी से वह लगातार चर्चा में हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।