लाइव टीवी

बेहद रोमांटिक कपल है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, ये 10 तस्‍वीरें हैं उनके रोमांस का सबूत

Updated Apr 01, 2021 | 09:54 IST |

10 romantic pics of shahid kapoor and mira rajput: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आदर्श कपल का उदाहरण हैं। दोनों के बीच बेहद खास रिलेशन हैं और वह उसे निभाना बखूबी जानते हैं।

Loading ...
1/ 10

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को जुलाई महीने में छह साल पूरे होने वाले हैं। साल 2015 में दोनों ने एक दूजे को हमसफर चुना था। गुरुग्राम में एक प्राइवेट सेरेमनी में दोनों की शादी की रस्‍में पूरी हुई थीं। इस शादी तस्‍वीरें काफी दिन तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं।

2/ 10

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की हिट और परफेक्‍ट जोड़ियों में से एक है। दोनों सितारे एक दूसरे को बेहद प्‍यार करते हैं।

3/ 10

दोनों एक दूसरे के बारे में टॉक शोज में भी खूब बातें करते हैं। दोनों की उम्र में भी काफी अंतर है। शाहिद कपूर से मीरा राजपूत 14 साल छोटी हैं।

5/ 10

शाहिद और मीरा की बॉन्डिंग काफी जबरदस्‍त है और यह कई बार सोशल मीडिया पर देखने को मिली है।

6/ 10

कुछ वक्‍त पहले शाहिद ने पांच साल में पहली बार अपने हाथ से बीवी मीरा राजपूत के ल‍िए कुछ बनाया था।

7/ 10

यह खास डिश थी पास्‍ता जिसे पूरी शिद्दत से शाहिद कपूर ने मीरा के ल‍िए तैयार किया था। इस खुशी को मीरा राजपूत ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर क‍िया था।

8/ 10

शाहिद और मीरा अक्‍सर छुट्टियों पर जाते हैं और एक दूसरे के प्‍यार में डूबे नजर आते हैं। ना दोनों के बीच उम्र का फासला बाधा बनता है और ना प्रोफेशन।

9/ 10

दोनों की तस्‍वीरें और स्‍माइल देखकर हर कोई अपने रिश्‍ते और उन्‍हीं की तरह रखने की ख्‍वाहिश रखता है।

10/ 10

दोनों के रोमांस के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब होते हैं। अक्‍सर मीरा राजपूत बताती हैं कि वह किस तरह से शाहिद के साथ रहना और रोमांस करना पसंद करती हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।