लाइव टीवी

शाहरुख खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक- स्टार्स की अजीबोगरीब आदतें, जिन्हें जानकर फैंस रह जाएंगे हैरान

Updated Oct 20, 2019 | 20:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

फैंस अक्सर अपने चहते स्टार्स के बारे में हर जानकारी रखते हैं। लेकिन उनके अजीबोगरीब आदतों से बिल्कुल अंजान होंगे। ऐसे में बात करेंगे बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की अजीबगरीब आदतों के बारे में...

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी अजीबोगरीब आदतों के बारे में जानकर आपको हंसी आ जाएगी। इस लिस्ट में बी-टाउन के कई एक्टर्स हैं। वहीं सबसे पहले बात करेंगे बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बारे में। बता दें कि शाहरुख को जूतों से काफी लगाव है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वो दिन में सिर्फ एक बार जूता उतारते हैं। वहीं कई बार तो ऐसा होता है कि वो जूता पहने ही सो जाते हैं।
 

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

सनी लियोनी को रियल लाइफ में बार बार पैर धोने की आदत है। ऐसे में वो हर 15 मिनट में अपने पैर धोती हैं।
 

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

करीना वैसे तो बॉलीवुड की बेहद ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन रियल लाइफ में उन्हें नाखून चबाने की आदत है। 
 

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान को रियल लाइफ में नहाना बिल्कुल पसंद नहीं हैं।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

करीना की तरह सैफ अली खान की भी एक अजीबोगरीब आदत है। जी हां, एक्टर ज्यादातर समय बाथरूम में बिताते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके बाथरूम में लाइब्रेरी और टेलीफोन एक्सटेंशन है।


 

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा को हर चीज सही जगह पर रखी हुई बेहद पसंद है। अगर सामान इधर से उधर नजर आता है वो गुस्सा हो जाती हैं।

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को घड़ियों का बेहद शौक है। ऐसे में अपने हाथों में दो-दो घड़ियां पहनते हैं। इसके अलावा वो अपने साथ कई फोन भी रखते हैं। ताकी नेटवर्क की समस्या से बच सकें।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।