लाइव टीवी

Disha Patani से Sara Ali Khan तक... बॉलीवुड में सुशांत सिंह के साथ इन एक्ट्रेस ने शुरू किया सफर

Updated Jun 16, 2020 | 15:37 IST |

Actress debut with Sushant Singh Rajput: दिशा पटानी से लेकर सारा अली खान तक, ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ की अपने करियर की शुरुआत।

Loading ...
1/ 4

टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा रहने के बाद सुशांत सिंह ने फिल्मों में प्रदर्शनों के साथ बॉलीवुड में सफलतापूर्वक न सिर्फ जगह बनाई बल्कि कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू करके अपने फिल्मी सफर शुरु किया था। ये अभिनेत्रियां आज इंडस्ट्री में नामचीन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं।

हालांकि दिशा पटानी ने कुछ फिल्में दक्षिण में कीं, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के साथ की थी, जहां उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ थी।

दिशा ने धोनी की प्रेमिका प्रियंका की भूमिका निभाई थी जो एक दुर्घटना का शिकार हो जाती है। दिशा और सुशांत की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और परफॉर्मेंस को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

2/ 4

वाणी कपूर ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत शुद्ध देसी रोमांस ’से की थी जिसमें सुशांत सिंह राजपूत और परिणीति चोपड़ा ने भी रोल निभाए थे। जहां सुशांत ने फिल्म में रघु की भूमिका निभाई, वहीं वाणी ने तारा नाम का किरदार निभाया।

सुशांत और वाणी की सिजलिंग केमिस्ट्री ऑन-स्क्रीन दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी।

3/ 4

सुशांत सिंह राजपूत को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की पहली फिल्म 'दिल बेचारा’ में नजर आने वाले थे। फिल्म 'फॉल्ट इन आवर स्टार ’का हिंदी रीमेक थी।

संजना सांघी, सुशांत के साथ फिल्म में अपना बड़ा बॉलीवुड डेब्यू करने वाली थीं। फिल्म के सेट पर उनकी तस्वीरों और पोस्टरों को प्रशंसकों से पहले ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल चुकी है। फिल्म की रिलीज अभी बाकी है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।