लाइव टीवी

Alia Bhatt से लेकर Kangana Ranaut तक, इन एक्ट्रेसेस ने पहली ही फ‍िल्‍म में दिए हॉट Kissing सीन

Updated Oct 20, 2020 | 10:54 IST |

बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकाराएं हैं जिन्‍होंने अपनी पहली ही फ‍िल्‍म में हॉट किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था। एक नजर डालते हैं ऐसी ही अदाकाराओं पर-

Loading ...
1/ 6

आलिया भट्ट: बॉलीवुड की क्‍यूट गर्ल कही जाने वाली अदाकारा आलिया भट्ट ने करण जौहर की फ‍िल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और वरुण धवन उनके साथ नजर आए थे। इस पहली ही फ‍िल्‍म में आलिया भट्ट ने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ किसिंग सीन फ‍िल्‍माया था। 

2/ 6

कंगना रनौत: बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने फ‍िल्‍म गैंगस्‍टर से डेब्‍यू किया था। इस फ‍िल्‍म में वह अभिनेता इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आई थीं। सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी और कंगना रनौत के बीच इस फ‍िल्‍म में किसिंग सीन फ‍िल्‍माया गया था। 

3/ 6

कृति सेनन: अभिनेत्री कृति सेनन ने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट फ‍िल्‍म हीरोपंती से डेब्‍यू किया था। पहली ही फ‍िल्‍म में उन्‍होंने टाइगर श्रॉफ को किस किया था। 

5/ 6

परिणीति चोपड़ा: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की बहन परिणीति चोपड़ा 2011 में आई फ‍िल्‍म लेडीज वर्सेज रिकी बहल में नजर आई थीं लेकिन लीड अदाकारा के रूप में उनका डेब्‍यू फ‍िल्‍म इश्‍कजादे से हुआ था। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने अर्जुन कपूर के साथ किसिंग सीन दिया था। 

6/ 6

तनुश्री दत्‍ता: मीटू कैंपेन को लेकर चर्चा में रहीं अदाकारा तनुश्री दत्‍ता बॉलीवुड डेब्‍यू फ‍िल्‍म आशिक बनाया आपने में अपने हॉट अंदाज से छा गई थीं। इस फ‍िल्‍म में वह इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आई थीं। फ‍िल्‍म किसिंग सीन से भरी थी। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।