लाइव टीवी

Adhyayan Suman Birthday: जब अध्ययन सुमन ने किया था खुलासा- कंगना रनौत इस तरह से करती थीं काला जादू

Updated Jan 13, 2020 | 09:35 IST |

Adhyayan Suman Birthday: शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन 12 जनवरी को अपना बर्थडे मना रहे हैं। अध्ययन सुमन ने कंगना का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने कंगना पर कई आरोप लगाए थे।

Loading ...
1/ 6

 बॉलीवुड एक्टर और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन 12 जनवरी को अपना बर्थडे मना रहे हैं। अध्ययन सुमन ने करियर की शुरुआत साल 2008 में आई फिल्म 'हाल-ए-दिल' से डेब्यू किया था। ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इसके बाद अध्ययन हॉरर फिल्म राज: द मिस्ट्री कंटीन्यूस' में नजर आए थे। 

2/ 6

अध्ययन सुमन फिल्मों से ज्यादा विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। अध्ययन सुमन और कंगना का अफेयर काफी चर्चा में रहा था। साल 2016 में ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने आरोप लगाया था कि कंगना उन पर काला जादू किया करती थीं।   

3/ 6

 अध्ययन ने बताया था कि फिल्मफेयर नाइट से पहले कंगना ने मुझे गंजा कर दिया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि मुझे नए स्टाइल की जरूरत है। इसके अलावा फिल्म के प्रीमियर में कंगना के एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य पंचोली ने कहा था कि ‘सर्कस में स्वागत है दोस्त।'

5/ 6

अध्ययन ने बताया कि मुझे ज्योतिषी से कहा था कि आधी रात को शमशान घाट में जाकर कुछ चीजें फेंक कर आओ। मेरी टैरो कार्ड रीडर ने मुझे बाद में बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में हूं। 

6/ 6

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अध्ययन सुमन स्प्लिट्सविला की एक्ट्रेस मायरा मिश्रा को डेट कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह जल्द ही शादी कर सकते हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।