लाइव टीवी

21 साल में हो गई थी अदिति राव हैदरी की शादी, ऑडिशन में अंजान शख्स के साथ होना पड़ा इंटीमेट

Updated Oct 28, 2019 | 13:56 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aditi Rao Haydri Birthday: अदिति राव हैदरी 28 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। अदिति ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी महज 21 साल में शादी हो गई थी। जानिए अदिति की लाइफ से जुड़े Facts...

Loading ...
1/ 6

पद्मावत, ये साली जिंदगी की एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी 28 अक्टूबर को 33वां बर्थडे मना रही हैं। अदिति जब दो साल की थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। अदिति अकबर हैदरी की पड़पोती हैं, जो हैदराबाद के पूर्व प्रधानमंत्री थे।   
 

2/ 6

अदिति राव हैदरी ने अनाइता श्रॉफ अदजानिया के शो में कहा था- फिल्म ये साल जिंदगी के ऑडिशन के दौरान मुझसे एक्टर के साथ इंटीमेट होने की डिमांड की गई।  मुझे एक ऐसे इंसान के साथ इंटीमेट होने के लिए कहा गया जिसको मैं जानती तक नहीं थी।  

3/ 6

अदिति ने कहा- वह इतने लंबे-चौड़े हैं..मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है? हालांकि, अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अदिति राव हैदरी की 21 साल में शादी हो गई थी। 

5/ 6

अदिति अपनी मां विद्या राव और पिता एहसान हैदरी दोनों के सरनेम का इस्तेमाल करती हैं। अदिति हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। अदिति ने साल 2006 में मलयालम फिल्म प्रजापति से डेब्यू किया था।  

6/ 6

फिल्म पद्मावत में अदिति ने अलाउद्दीन खिलजी की बेगम मेहरुन्निसा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में अदिति के छोटे से रोल की काफी तारीफ हुई थी। इस रोल के लिए उनकी सिफारिश जया बच्चन ने की थी। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।