लाइव टीवी

जब Aishwarya Rai के घर जाकर Salman Khan ने दी थी सुसाइड की धमकी, पिता ने दर्ज करवाई थी शिकायत

Updated Nov 01, 2019 | 07:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या राय 1 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी जितनी चर्चा में रही, उतना ही दोनों का ब्रेकअप भी रहा। जानिए इनके ब्रेकअप का किस्सा..

Loading ...
1/ 6

पूर्व मिस वर्ल्ड और  ऐश्वर्या राय 1 नवंबर को अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐश्वर्या राय बचपन में अभिनेत्री नहीं बल्कि एक आर्किटेक्ट बनना चाहती थीं। ऐश को पहला मॉडलिंग करियर 9वीं क्लास में थी तब उन्होंने मॉडलिंग करियर भी शुरू हुआ। 1993 में आमिर खान के साथ पेप्सी के विज्ञापन से ऐश को पहचान मिली थी।

2/ 6

ऐश्वर्या राय और सलमान खान की लव स्टोरी जितनी चर्चा में रही, उतना ही दोनों का ब्रेकअप भी रहा। इस ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच आज भी कड़वाहट जारी है। ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट के आरोप लगाए थे। यही नहीं, सलमान खान एक रात ऐश्वर्या के घर जाकर काफी हंगामा भी किया था।    
 

3/ 6

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे। हालांकि, ऐश ने शादी के लिए मना कर दिया था। सलमान इससे काफी नाराज हो गए थे। नवंबर 2001 में वह ऐश्वर्या के घर का दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे।  

5/ 6

सलमान खान की इस हरकत के बाद ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज राय ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। तत्कालीन मुंबई एएसपी अंबादास पोटे के मुताबिक- ऐश के पिता ने सलमान के खिलाफ 27 दिसंबर को गैर अपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। एएसपी पोटे के मुताबिक सलमान ने जब ये हंगामा किया तो ऐश्वर्या घर पर मौजूद नहीं थीं।

6/ 6

सलमान के पिता सलीम खान ने बाद में सिनेब्लिट्ज को दिए इंटरव्यू में कहा था कि-सलमान ऐश को फोन कर रहा था और वो फोन नहीं उठा रही थी। इसके बाद सलमान को ऐश्वर्या की बेहद फिक्र होने लगी थी। इसी कारण वह ऐश्वर्या के घर उससे मिलने गया था।इसी कारण उसने दरवाजा खुलवाने के लिए हंगामा किया। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।