लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Birthday: जब शहर से बाहर गए थे अमिताभ बच्चन, रेखा को घर बुलाकर जया बच्चन ने कही ये बात

Updated Oct 10, 2019 | 10:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Birthday: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 77वां बर्थडे मना रहे हैं। अमिताभ बच्चन, जया बच्चन और रेखा का लव ट्राएंगल काफी चर्चित है। जानिए रेखा और जया बच्चन का किस्सा...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड के शहंशाह, एंग्री यंगमैन और एवरग्रीन सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर को 77 साल के हो गए हैं। सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित बिग बी फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 50 से अधिक साल से ध्रुव तारे के जैसे चमक रहे हैं।    
 

2/ 6

अमिताभ बच्चन की जब भी बात आती है तो रेखा के साथ उनके लिंक अप का जिक्र जरूर होता है। रेखा, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का लव ट्रायंगल की चर्चा पिछले 40 साल से की जा रही है। हालांकि, इन सभी विवादों के बावजूद जया बच्चन और रेखा के बीच संबंधों में कभी कड़वाहट नहीं आई।

3/ 6

रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की खबरे सुर्खियां बटोर रही थी तभी जया बच्चन ने एक रात रेखा को फोन किया। जया ने रेखा को घर डिनर पर बुलाया। उस रात अमिताभ बच्चन शहर से बाहर थे। जया बच्चन की बात सुन रेखा घबरा गई थीं। कुछ वक्त बाद उन्होंने हां कही दी थी। 

5/ 6

स्टारडस्ट मैग्जीन के मुताबिक- रेखा जो सोच रही थी ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। जया बच्चन ने उन्हें शानदार डिनर कराया। उनसे अपने बंगले की सजावट की बात की। यानी अमिताभ बच्चन को छोड़कर सारी बातें हुई।   
 

6/ 6

जय बच्चन ने पीपुल्स मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर पर बात की थी। जया बच्चन ने कहा था,"अगर उसमें कुछ भी सच्चाई होती तो वह आज कही और होते। मैंने एक अच्छे इंसान से शादी की है। मैं एक ऐसे परिवार के साथ जुड़ी हूं जो रिलेशनशिप को निभाने पर विश्वास रखता है।" 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।