लाइव टीवी

Amy Jackson Birthday: प्रतीक बब्बर को डेट कर चुकी हैं एमी जैक्सन, शादी से पहले बन गई थी मां

Updated Jan 31, 2020 | 08:50 IST |

Amy Jackson Birthday: एमी जैक्सन 31 दिसंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।  एमी जैक्सन इससे पहले एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ चर्चा में आई थीं। जानिए एमी जैक्सन की लाइफ से जुड़े कुछ Facts...

Loading ...
1/ 6

2.0, द विलेन जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस एमी जैक्सन 31 जनवरी को अपना 28 वां जन्मदिन मना रही हैं। एमी जैक्सन ब्रिटिश मूल की हैं। एमी अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से सुर्खियों में आई थीं।

2/ 6

एमी जैक्सन के पिता बीबीसी रेडियो में प्रेजेंटर थे। एमी जैक्सन ने महज 17 साल की उम्र में अपना करियर बतौर आरजे शुरुआत की थी। साल 2008 में उन्होंने मिस टीन वर्ल्ड का खिताब जीता था। एमी जैक्सन ने अपने करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'मद्रासापत्तिनम' से की थी। ये फिल्म हिट रही और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड्स भी मिले। 

3/ 6

एमी जैक्सन ने पिछले साल बेटे को जन्म दिया था। एमी George Panayiotou से सगाई की थी। एमी जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर बेटे और मंगेतर के साथ फोटो शेयर की थी।  फोटो के साथ एमी जैक्सन ने लिखा, 'हमारा ऐंजल, दुनिया में स्‍वागत है ऐंड्रियास।'
 

5/ 6

 एमी जैक्सन इससे पहले एक्टर प्रतीक बब्बर के साथ भी चर्चा में थीं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। साल 2012 में एमी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'एक दीवाना' रिलीज हुई। इस फिल्म में उनके अपोजिट प्रतीक बब्बर थे।

6/ 6

 एमी से ब्रेकअप के बाद प्रतीक डिप्रेशन में चले गए थे।प्रतीक के मुताबिक- मेरी लाइफ में एक खालीपन था। दिल टूटने के बाद मैं बुरे दौर से गुजरा। मुझे ये सोचकर ही डर लग रहा था कि मैं अब रिलेशनशिप में नहीं हूं।  
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।