लाइव टीवी

Amyra Dastur की हॉट फोटोज दंग रह गए फैंस, कमेंट मिला- खुदा कसम, जो बात आप में हैं वो किसी में नहीं...

Updated Jul 13, 2021 | 11:15 IST |

Amyra Dastur Hot Photos: बॉलीवुड अदाकारा अमायरा दस्‍तूर एक बार फ‍िर अपनी हॉट एवं दिलकश तस्‍वीरों को लेकर चर्चा में हैं।

Loading ...
1/ 6

जजमेंटल है क्या, मिस्टर एक्स, प्रस्थानम, इश्क जैसी फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर आए दिन हॉट तस्‍वीरें और वीडियोज इंस्‍टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बिकिनी तस्वीरों, बीच के किनारे वाली तस्‍वीरों से भरा पड़ा है। 


 

2/ 6

उनकी कोई भी नई तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। अमायरा दस्तूर की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज के फैन्स बहुत दीवाने हैं। उनके फोटो शेयर करते ही फैन्स खूब कमेंट करते हैं। 

3/ 6

हाल ही में अमायरा ने एक नई तस्‍वीर साझा की है जिसमें वह एक बेहद सेक्‍सी आउटफि‍ट में टेबल पर बैठी पोज दे रही हैं। इस तस्वीर में वह बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं।

5/ 6

अमायरा को आखिरी बार फिल्म मेड इन चाइना में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, परेश रावल, मौनी रॉय जैसे कई एक्टर मुख्य भूमिका में थे।

6/ 6

अमायरा बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें 2.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।