लाइव टीवी

Anil Kapoor Birthday:कभी गैराज में रहती थी अनिल कपूर की फैमिली, टिकट भी कर चुके हैं ब्लैक

Updated Dec 24, 2019 | 07:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Happy Birthday Anil Kapoor: अनिल कपूर 24 दिसंबर को 63 साल के हो गए हैं। अनिल कपूर आज भले ही बॉलीवुड का सबसे सफल नाम है। हालांकि, शुरुआत में उन्होंने काफी संघर्ष किया। जानिए अनिल कपूर की लाइफ के Facts...

Loading ...
1/ 6

अनिल कपूर 24 दिसंबर को 63 साल के हो गए हैं। अनिल कपूर पिछले 40 साल से बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1979 में आई फिल्म हमारे तुम्हारे से की थी। वहीं, बतौर लीड एक्टर उन्होंने 1980 में साउथ की फिल्म से डेब्यू किया था।    

2/ 6

अनिल कपूर के करियर का टर्निंग प्वाइंट साल 1983 में आई फिल्म वो सात दिन थी। इसी फिल्म ने उन्हें बतौर लीड एक्टर बॉलीवुड में स्थापित  किया था। अनिल कपूर फिल्म प्रोड्यूसर सुरिंदर कपूर के बेटे हैं। 

3/ 6

अनिल कपूर ने बचपन में काफी संघर्ष भी देखा है। अनिल कपूर का परिवार जब पहली बार मुंबई आया था तो एक कई साल तक एक गैराज में रहते थे। इसके बाद उन्होंने एक कमरा किराए पर लिया था, जिसमें उनका पूरा परिवार रहता था।  

5/ 6

कैल्शिफिकेशन की समस्या जोड़ों पर होती है और ये शरीर के किसी भी जोड़ पर हो सकती है। समस्या तब और गंभीर हो जाती है जब ये कैल्शिफिकेशन छोटी या बड़ी धमनी, हार्ट वाल्व, ब्रेन, किडनी या ब्लैडर में होने लगते हैं। धमनियों और हार्ट में इनका जमा होना सबसे खतरनाक स्तर होता है।

6/ 6

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी ने 90 के दशक में काफी धमाल मचाया था।दोनों ने बेटा, राम लाखन जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा श्रीदेवी के साथ भी उनकी जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।