लाइव टीवी

विद्या से लेकर श्रद्धा तक, Alia की Gangubai Kathiawadi से पहले ये डीवाज निभा चुकी हैं माफिया क्वीन्स का रोल

Updated Jan 15, 2020 | 18:49 IST |

Bollywood actresses as mafia queens: आलिया भट्ट की फिल्म गुंगबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। इसमें वे माफिया क्वीन के किरदार में हैं। उनसे पहले भी कुछ एक्ट्रेस माफिया क्वीन के रूप में दिख चुकी हैं

Loading ...
1/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म गुंगबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक सामने आया है। फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के दो पोस्टर आए हैं। जिनमें गुंगबाई काठियावाड़ी के रूप में आलिया का दमदार लुक दिख रहा है। पहले पोस्टर में आलिया चोटी बनाकर बालों में रिबन लगाए दिख रही हैं। वे एक हाथ टेबल पर रखे हुए दिख रही हैं और उनके पास बंदूक रखी है। वहीं दूसरे पोस्टर में भी वे बिंदी, काजल और डार्क लिपस्टिक लगाए हुए हैं। और इसके साथ उन्होंने गले में नेकपीस और नोज पिन भी पहनी है। इस पोस्टर पर माफिया क्वीन लिखा है। माफिया क्वीन की अगर बात करें तो आलिया से पहले भी बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज इस तरह के रोल में दिख चुकी हैं। नजर डालते हैं कि किन एक्ट्रेसेज ने निभाया माफिया क्वीन का किरदार...

2/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

विद्या बालन - विद्या बालन को उनके एक्सपेरिमेंटल किरदारों के लिए जाना जाता है। उन्होंने साल 2017 में आई फिल्म बेगम जान में वेश्यालय की मालकिन का रोल निभाया था। फिल्म का उनका कैरेक्टर बहुत स्ट्रॉन्ग दिखाया गया था, जो अपने वेश्यालय के लिए कुछ भी कर सकती हैं।

3/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

श्रद्धा कपूर - अक्सर क्यूट और चुलबुली लड़की का किरदार निभाने वाली श्रद्धा कपूर ने फिल्म हसीना पारकर में अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सबको हैरान कर दिया था। ये फिल्म अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन की बायोपिक थी। इसमें उनकी 17 साल से लेकर 43 साल की उम्र तक के संघर्ष की कहानी दिखाई गई थी।

5/ 5
तस्वीर साभार: Instagram

दीपिका पादुकोण - दीपिका पादुकोण अब तक इस तरह के किरदार में नहीं दिखी हैं, लेकिन खबरें थीं कि वे माफिया क्वीन रहिमा खान यानि सपना दीदी के रूप में बड़े पर्दे पर नजर आ सकती हैं। विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में इरफान खान नजर आने वाले थे। हालांकि बाद में खबरें आईं कि दीपिका ने साइनिंग अमाउंट लौटा दिया है, लेकिन उन्होंने डायरेक्टर को कहा कि जब इरफान पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे, तब वे साथ में काम करेंगे। इरफान अब ठीक हो चुके हैं, लेकिन अब तक इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।