लाइव टीवी

Esha gupta Hot Pics: ईशा गुप्ता ने वाइट मोनोकनी में ढाया कहर, फोटो देख यूजर्स बोले-'आग'

Updated Jan 16, 2020 | 17:46 IST |

Esha Gupta Viral hot pics: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बॉलीवुड में अपनी हॉट और बोल्ड लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों मेंछाई रहने वाली ईशा गुप्ता एक बार फिर से चर्चा में हैं।

Loading ...
1/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनकी तस्वीरें दर्शकों का ध्यान आसानी से अपनी ओर खींच लेती हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने एक बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो वाइट मोनोकनी में बेहद हॉट दिखाई दे रही हैं। उनका ये अंदाज वाकई फैंस को काफी आकर्षित कर रहा है। उनकी इस तस्वीर पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि ज्यादातर यूजर्स उनकी इस तस्वीर पर 'आग' बनाकर रिएक्ट कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं जब वो अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हो। इससे पहले भी उन्होंने कई हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

2/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

अपनी फिटनेस और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता का इंस्टाग्राम बिकिनी तस्वीरों से भरा हुआ है। एक्ट्रेस आए दिए अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

3/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

एक्ट्रेस इस तस्वीर में हॉट लुक में पोज दे रही हैं। उनकी इस तस्वीर ने साबित कर दिया है कि वो बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक हैं।

5/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता को कई बार उनके हॉट लुक को लेकर लोगों ने ट्रोल भी किया है। लेकिन एक्ट्रेस बिना किसी के परवाह किए फोटो शेयर करती रहती हैं।

6/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार पर्दे पर 'वन डे' में नजर आईं थी। इस फिल्म में वो अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा जैसे एक्टर के साथ नजर आईं थीं।

7/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आईं थी। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

 

8/ 8
तस्वीर साभार: Instagram

वहीं करियर की बात करें तो उन्होंंने फिल्म जन्नत 2 से एक्टिंग की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वो इमरान हाशमी के अपोजिट नजर आईं थीं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।