लाइव टीवी

Hrithik Roshan Birthday: जब पिता कटवाने वाले थे ऋतिक रोशन की 11वीं उंगली, बचपन में थे इस बीमारी का शिकार

Updated Jan 10, 2020 | 10:04 IST |

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन 10 जनवरी को अपना बर्थडे मना रहे हैं। जब राकेश रोशन ऋतिक को लॉन्च कर रहे थे तब उनकी एक एक्स्ट्रा उंगली के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। जानिए ऋतिक का ये किस्सा...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन 10 जनवरी को अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं।  साल 2000 में फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले ऋतिक पिछले 20 साल से कई हिट फिल्में दे रहे हैं। ऋतिक रोशन की साल 2019 में आई फिल्म वॉर और सुपर 30 सुपरहिट रही थी।

2/ 6

 ऋतिक की डेब्यू फिल्म को उनके पिता राकेश रोशन ने डायरेक्ट किया था। हालांकि, जब राकेश रोशन ऋतिक को लॉन्च कर रहे थे तब उनकी एक एक्स्ट्रा उंगली के कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। 

3/ 6

 ऋतिक की 11वीं उंगली डांस, एक्शन और फिल्म के कई सीन में साफ दिखाई दे रही थी। ऐसे में राकेश रोशन ने तय किया कि ऋतिक की 11वीं उंगली को ऑपरेशन के जरिए हटा दिया जाए। 

5/ 6

पिंकी रोशन का कहना था कि यदि भगवान ने ऋतिक को नई उंगली दी है तो इसे काटने वाले हम कौन होते हैं। ऋतिक की मम्मी की बात मान ली गई। इसके बाद पहली ही फिल्म ने ऋतिक रोशन को सुपरस्टार बना दिया। 

6/ 6

ऋतिक रोशन आज अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, वह बचपन में हकलाने की बीमारी थी। ऐसे में उनके एक्टिंग करियर पर खतरा मंडरा सकता था। हालांकि, उनके पिता राकेश रोशन ने उन्हें इसके लिए काफी डांटा था।   

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।