लाइव टीवी

हुमा कुरैशी ने देखा है कश्‍मीर का वो दहशत भरा माहौल, ब्‍लास्‍ट के बाद नानी के घर की भी हुई थी तलाशी

Updated Jul 28, 2020 | 06:36 IST |

Huma Qureshi Birthday: हुमा कुरैशी आज अपना बर्थडे मना रही हैं। हुमा कुरैशी का ननिहाल कश्मीर में है। हुमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह छोटी थी, तब कश्मीर नानी के घर गई। तभी वहां ब्लास्ट हुआ था।

Loading ...
1/ 6

गैंग्स ऑफ वासेपुर, जॉनी एलएलबी, डी डे, डेढ़ इश्किया और बदलापुर जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में पहचान बना चुकीं हुमा कुरैशी आज (28 जुलाई) अपना जन्मदिन मना रही हैं। हुमा ने अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर से डेब्यू किया था। हुमा ने बॉलीवुड से पहले एड फिल्मों में काम किया था। 
 

2/ 6

 हुमा के पिता रेस्तरां चैन सलीम के मालिक सलीम कुरैशी हैं। वहीं, उनका भाई साकिब सलीम भी बॉलीवुड एक्टर हैं। हुमा ने दिल्ली विश्वविद्यालय के गार्गी कॉलेज से पढ़ाई की है। कॉलेज के दौरान वह थिएटर में काफी एक्टिव रही हैं। 
 

3/ 6

हुमा कुरैशी कश्मीर को लेकर काफी सेंसिटिव हैं। उनका ननिहाल भी कश्मीर में ही हैं। इंडिया टुडे से बातचीत में बताया कि जब वह छह साल की थीं तो वह कश्मीर अपनी नानी के घर गईं थीं। उन दिनों ही उस इलाके में बम ब्लास्ट हुआ था।  
 

5/ 6

हुमा ने कहा कि जब आर्मी के पता चला कि हम दिल्ली से आए हैं तो वह काफी अच्छे से बात करने लगे। हुमा के मुताबिक उन्हें ऐसा लग रहा था कि उनके आग कोई  बॉलीवुड फिल्म चल रही है। 

6/ 6

वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लैला में नजर आईं थीं। अब हुमा कुरैशी अक्षय कुमार के साथ फिल्म बैल बॉटम में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।   

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।