लाइव टीवी

2020 में कुछ इस तरह बोल्‍ड हुईं बॉलीवुड एक्‍ट्रेस, देखें साल की बेस्‍ट Bikini Photos

Updated Dec 09, 2020 | 13:24 IST |

Indian actress Best bikini pics of 2020: साल 2020 में बॉलीवुड और टीवी की कई अदाकारों ने बिकिनी लुक से सनसनी मचाई। कई अदाकाराओं ने इतने हॉट फोटो शेयर क‍िए क‍ि फैंस हैरान रह गए।

Loading ...
1/ 8

भूमि पेडनेकर: साल 2020 के पहले द‍िन बॉलीवुड के स‍ितारे खास अंदाज में अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रहे थे और वहीं भूमि पेडनेकर ने अपने फैंस को बिकिनी अवतार के साथ हैप्‍पी न्‍यू ईयर बोला। भूमि पेडनेकर ने समंदर की लहरों के बीच आनंद लेते हुए अपनी तस्‍वीर शेयर की जिसमें वह हरे रंग की बिकिनी में नजर आईं। 

2/ 8

दिशा पाटनी: कुछ समय पहले दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ मालदीव में छुट्टियां मनाने गए थे। यहां दिशा पाटनी बिकिनी में नजर आईं। एक्ट्रेस ने बिकनी में अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह समुद्र के बीच पर नजर आईं।

3/ 8

पूजा गौर: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल प्रतिज्ञा में संस्‍कारी बहू का किरदार न‍िभाकर घर घर में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा पूजा गौर वैसे तो पर्दे पर अब कम ही नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर हॉट फोटोज से छाई रहती हैं। लॉकडाउन से पहले उन्‍होंने भी पूल में एन्‍जॉय करते हुए बिकिनी फोटो शेयर की थी। 

5/ 8

रकुल प्रीत सिंह: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अक्सर अपनी फिटनेस और लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। कुछ टाइम पहले एक्ट्रेस का नाम बॉलीवुड ड्रग्स मामले में सामने आया था। हालांकि इन दिनों रकुल प्रीत सिंह वेकेशन मूड में हैं। रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं! 

6/ 8

रश्मि देसाई: एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई रही। तस्वीरों में रश्मि देसाई बिकि‍नी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। फोटोज में रश्मि देसाई ने गुलाबी रंग की बिकनी पहनी हुई थी और इसपर सफेद रंग का ट्रांसपेरेंट टॉप पहना था।

7/ 8

शिबानी दांडेकर: फरहान अख्‍तर और शिबानी दांडेकर काफी समय बात मालदीव वैकेशन पर गए और यहां शिबानी ने अपनी हॉटनेस का खूब जादू दिखाया। शिबानी बिकिनी में नजर आईं और यह तस्‍वीर खूब देखी गई। 

8/ 8

तारा सुतारिया: एक्ट्रेस तारा सुतारिया अपना जन्मदिन मनाने कथित बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव पहुंचीं। इस दौरान तारा बोल्ड अंदाज में नजर आईं और रेड बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट की। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।