लाइव टीवी

Meenakshi Sheshadri Birthday: मीनाक्षी शेषाद्री के प्यार में पागल थे अंदाज अपना-अपना के डायरेक्टर

Updated Nov 16, 2019 | 07:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Meenakshi Sheshadri Life Facts: 80- 90 के दशक की एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री 16 नवंबर को 55 साल की हो गई हैं। मीनाक्षी शेषाद्री के खूबसूरती के कुमार सानू से लेकर राजकुमार संतोषी तक दीवाने थे। जानिए उनके किस्से..

Loading ...
1/ 6

दामिनी, घातक जैसी फिल्मों 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री का आज 55वां बर्थडे है। मीनाक्षी महज ने 17 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया था। उनका जन्म झारखंड के सिंदरी में एक तमिल परिवार में हुआ था।   
 

2/ 6

मीनाक्षी का असली नाम शशिकला शेषाद्री था। दरअसल इसी नाम से एक और एक्ट्रेस थीं। ऐसे में स्क्रीन पर उन्हें अपना नाम बदलना पड़ा था। मीनाक्षी शेषाद्री ने महज 18 साल की उम्र में फिल्म पेंटर बाबू से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।     
 

3/ 6

मीनाक्षी शेषाद्री की पर्सनल लाइफ की बात करें तो मीनाक्षी का नाम बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू के साथ जुड़ा था।  दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। मीनाक्षी के कारण कुमार सानू ने अपनी वाइफ को तलाक दे दिया था। हालांकि, इन सभी अफवाहों को उन्होंने खारिज कर दिया था। 
 

5/ 6

राजकुमार संतोषी ने मीनाक्षी को प्रपोज भी किया था लेकिन, उन्होंने साफ इंकार कर दिया था। राजकुमार संतोषी ने एक इंटरव्यू में कहा- हां मैं उनसे प्यार करता था। मैंने उन्हें शादी का प्रस्ताव भी रखा था, लेकिन उसने मुझे साफ इंकार कर दिया था।  

6/ 6

 बॉलीवुड को अलविदा कहने के बाद मीनाक्षी ने हरीश मैसूर नाम के एक बैंकर से शादी कर ली। ये शादी न्यूयॉर्क में रजिस्टर कराई गई। दोनों शादी के बाद पूरे परिवार के साथ टेक्सास में रहते हैं। मीनाक्षी और हरीश के दो बच्चे हैं, एक का नाम केंद्रा और दूसरे का नाम जोश है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।