लाइव टीवी

Raveena Tondon Birthday: जब रवीना टंडन ने किया था खुलासा- रेखा के साथ अक्षय कुमार को पकड़ा रंगे हाथ

Updated Oct 26, 2019 | 08:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Raveena Tondon Birthday: मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन 26 अक्टूबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। इस मौके पर पढ़ें रवीना का इंटरव्यू जब उन्होंने ब्रेकअप के बाद खोले थे अक्षय कुमार के कई राज...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन 26 अक्टूबर को 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रवीना टंडन ने साल 1991 में 'पत्थर के फूल' से अपनी फिल्म पारी की शुरुआत की थी। इसके बाद 90 के दशक में रवीना करोड़ों दिलों की धड़कन बन गई। रवीना ने फिल्म इंडस्ट्री के सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है।   

2/ 6

रवीना अपनी लव लाइफ के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रही थी। रवीना का नाम सनी देओल, अक्षय कुमार और अजय देवगन के साथ जुड़ा था। इनमें अक्षय और रवीना का अफेयर सबसे चर्चित था। रवीना से ब्रेकअप के बाद एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार पर कई आरोप लगाए थे।  
 

3/ 6

रवीना टंडन ने जुलाई 1999 में स्टारडस्ट मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा था- जब अक्षय के दूसरे अफेयर हुआ करते थे, तो मेरे जर्नलिस्ट दोस्त मुझे उसके बारे में चेतावनी दिया करते थे।मैंने अक्षय को रेखा और सुष्मिता सेन के साथ रंगे हाथों पकड़ा था। अक्षय का पर्दाफाश हो गया है। वो अपनी लाइफ में आने वाली हर लड़की को प्रपोज कर देते हैं।     
 

5/ 6

रवीना के मुताबिक- मेरे पेरेंट्स ने उसके पेरेंट्स से बात की और फिर ये एक तरह से अरेंज मैरिज हो गई। मैं उनसे प्यार में नहीं थीं। सगाई के बाद वो और मैं बार-बार ब्रेकअप करते और फिर साथ आ जाते। उन्होंने दो और लड़कियों से सगाई कर ली थी।

6/ 6

रवीना कहती हैं कि- मैंने कहा तुम क्या कर रहे हो तो उन्होंने कहा कि मेरे पेरेंट्स ने मुझे तुम्हारे लिए रोते हुए देखा था। उन्होंने कहा कि बेटा तुम्हारे लिए हम कोई और ले आएंगे। मुझे याद है मैंने उससे कहा था- ये कोई खिलौना है क्या एक टूट गया तो तुम्हारे लिए दूसरा ले आएंगे।  मेरे लिए ईमानदारी काफी मायने रखती है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।