लाइव टीवी

Sara Ali Khan Bikini Pics: जब-जब सारा अली खान ने ब‍िक‍िनी में ढाया कहर, हॉट अंदाज के फैंस हुए दीवाने

Updated Sep 09, 2020 | 11:49 IST |

Sara Ali Khan Bikini Photos: बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं ज‍िनमें वह ब‍िकि‍नी पहने हॉट अंदाज का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फ‍िल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू किया था। अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली सारा अपने स्‍टाइल के लिए भी मशहूर हैं।

2/ 6

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सारा अली खान आए दिन नई नई तस्‍वीरें और वीडियोज इंस्‍टग्राम पर शेयर करती हैं और फैंस उन्‍हें खूब पसंद करते हैं।

3/ 6

वैसे तो सारा अली खान भारतीय परिधानों की शौकीन हैं, लेकिन छुट्टियों के दौरान फैंस को उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिलता है।

5/ 6

कई बार सारा अली खान की पूल किनारे खींची गई तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। कुछ तस्‍वीरें सारा खुद शेयर करती हैं तो कुछ किन्‍हीं कारणों से लीक हो जाती हैं।

6/ 6

सारा अली खान कई बार अपने भाई इब्राहिम के साथ भी बिकिनी पहनकर नजर आ चुकी हैं। हालांकि इसके लिए उन्‍हें फैंस के गुस्‍से का शिकार होना पडा था।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।