लाइव टीवी

Sajid Khan Birthday: बेहद गरीबी में गुजरा था साजिद खान का बचपन, शराब के कारण हो गई थी पिता की मौत

Updated Nov 23, 2019 | 07:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sajid Khan Birthday:साजिद खान 23 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। साजिद खान का बचपन बेहद गीरीबी में गुजरा। वह जब छह साल के थे तो उनके माता-पिता अलग हो गए थे। जानिए साजिद खान की लाइफ के Facts...

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड फिल्ममेकर साजिद खान 23 नवंबर को अपना बर्थडे मना रहे हैं। हाउसफुल, हिम्मतवाला, हे बेबी जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके साजिद खान कोरियोग्राफर फराह खान के भाई हैं। साजिद ने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के शो मैं भी डिटेक्टिव से की थी।  

2/ 6

साजिद का बचपन बेहद तकलीफ में गुजरा था। जिद के मां-बाप का जब तलाक हुआ था तो साजिद खान केवल छह साल के थे। साजिद के पिता फिल्ममेकर थे। लेकिन नाकामी के कारण उन्होंने शराब पीनी शुरू कर दी। इससे उनका लीवर डैमेज हो गया था। 

3/ 6

साजिद जब 14 साल के थे तो उनके पिता की मौत हो गई थी। साजिद खान की बहन फरहा खान ने परिवार की जिम्मेदारी संभालने के लिए बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया था। साजिद 10वीं क्लास में तीन बार फेल हो चुके हैं।

5/ 6

साजिद खान पर लिप्स्टिक अंडर माय बुर्का और द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में काम कर चुकी अहाना कुमारा ने भी आरोप लगाए थे। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में अहाना कुमरा ने कहा- साजिद ने मुझसे पूछा- यदि मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपए दूंगा तो क्या तुम एक कुत्ते के साथ सेक्स करोगी? 

6/ 6

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने कहा था कि साजिद काफी बेहूदा और महिलाओं से भद्दे मजाक करने वाले व्यक्ति हैं। इसके अलावा साजिद पर सलोनी चोपड़ा, प्रियंका बोस जैसी कई एक्ट्रेस और मॉडल यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं।   

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।