लाइव टीवी

Sara Ali Khan Hot Pics: गोवा वेकेशन पर कुछ इस अंदाज में नजर आईं सारा अली खान, फैमिली संग बिताया खूबसूरत पल

Updated Feb 23, 2020 | 18:00 IST |

Sara Ali Khan Vacation Pics: सारा अली खान इन दिनों वेकेशन की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में वो मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम अली खान के साथ नजर आ रही हैं।

Loading ...
1/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में सारा अली खान ने फिल्म कुली नंबर 1 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक्ट्रेस फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिताने गोवा वेकेशन पर चली गई थी। सामने आई इन तस्वीरों को देखने के साफ है कि एक्ट्रेस घुमने की काफी शौकीन है। बता दें कि अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर एक्ट्रेस अक्सर घुमने जाती हैं। ये हम नहीं बल्कि उनकी ये तस्वीरें बता रही हैं।

2/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

मां अमृता सिंह और भाई ईब्राहिम अली खान की इस तस्वीर को शेयर करते हुए सारा ने लिखा-'फैम-जैम और सन-टन'। इस तस्वीर में वो भाई और मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

3/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

वेकेशन से सारा अली खान ने बेहद हॉट तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिसमें वो शॉर्ट्स में सनग्लास पहने पोज दे रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
 

5/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

फिल्म लव आज कल के बाद एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आएंगी। उनकी ये फिल्म इसी साल 1 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 

6/ 6
तस्वीर साभार: Instagram

हाल ही में सारा अली खान ने एक नई फिल्म साइन की है। इस फिल्म के में वो अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। आनंद एल रॉय की फिल्म अतंरगी रे में उनका डबल रोल है।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।