लाइव टीवी

Sathyaraj Birthday: जब 'कटप्पा' की बेटी को मिली थी जान से मारने की धमकी, पीएम मोदी को लिखा था लेटर

Updated Oct 03, 2019 | 11:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sathyaraj Daughter Divya: बाहुबली के कटप्पा यानी सत्यराज 3 अक्टूबर को बर्थडे मना रहे हैं। सत्यराज जहां रील लाइफ के हीरो हैं। वहीं, उनकी बेटी दिव्या रियल लाइफ की हीरो हैं। दिव्या पिता का नाम रोशन कर चुकी हैं।

Loading ...
1/ 6

बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभा चुके सत्यराज 3 अक्टूबर को अपना बर्थेडे मना रहे हैं। सत्यराज साउथ में तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। सत्यराज शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में दीपिका पादुकोण के पिता का रोल कर चुके हैं।  
 

2/ 6

सत्यराज की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 1979 में प्रोड्यूसर मधमपट्टी शिवकुमार की भतीजी माहेश्वरी से शादी की थी। उनका एक बेटा सिबिराज और बेटी दिव्या हैं। सिबिराज एक एक्टर हैं। वहीं, दिव्या एक  न्यूट्रिशनिस्ट हैं।    

3/ 6

 सत्यराज की बेटी दिव्या को जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। दरअसल दिव्या के क्लिनिक में दो विदेशी आए थे। वह उनसे दवाइयों को प्रिस्क्राइब करने के लिए कह रहे थे। हालांकि, दिव्या ने उनसे साफ कह दिया कि वह बिना इसकी वैज्ञानिक वैधता के इसे अप्रूव नहीं कर सकती हैं।   

5/ 6

दिव्या ने दावा किया था कि अमेरिका की कुछ फार्मा कंपनियां उन्हें अपने प्रोडक्ट प्रिस्क्राइब करने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे न करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी तक मिल रही है। इन दवाइयों से आंख की रोशनी जाने का खतरा हो सकता है।  
 

6/ 6

दिव्या के मुताबिक उन पर पॉलिटिकल प्रेशर भी डाला गया था। आखिर में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा था। इस लेटर में दिव्या ने पीएम मोदी से इन फार्मा कंपनियों पर लगाम लगाने की गुहार लगाई थी।   
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।