लाइव टीवी

Sofia Hayat Bikini Pics: गुलाबी बिकिनी में कहर ढा रही हैं सोफ‍िया हयात, छुट्टियों में दिखा रहीं हॉटनेस का जादू

Updated Apr 01, 2021 | 08:20 IST |

Sofia Hayat Vacation Pics: जानी मानी अदाकारा सोफ‍िया हयात इन द‍िनों छुट्ट‍ियां बिता रही हैं और बिकिनी पहनकर चिल करती नजर आ रही हैं। उनकी तस्‍वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं।

Loading ...
1/ 5

एक्ट्रेस से नन बनीं सोफिया हयात को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने गुलाबी रंग की बिकिनी पहन कई तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर साझा की हैं और सनसनी मचा दी है।

2/ 5

इन तस्‍वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। तस्वीरों में सोफिया बिकनी में नजर आ रही हैं और बेहद हॉट लग रही हैं।

3/ 5

तस्वीरों में सोफिया हयात पानी के अंदर आराम करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'Moments in nature, She heals and protects.

5/ 5

हाल ही में सोफ‍िया तब चर्चा में आई थीं जब उन्‍होंने खुलासा किया कि होली पार्टी में एक फैन ने उनकी स्‍कर्ट में हाथ डाल दिया था। सोफ‍िया ने बताया था कि वह पार्टी में थीं और इस पार्टी में मैंने भांग वाली पानीपूरी खा ली थी। उसके बाद मैं खुशी की लहरों में झूम रही थी और मेरा खुद पर कोई कंट्रोल नहीं था। इसी दौरान तस्‍वीर खिंचाते वक्‍त एक लड़के ने मेरी स्कर्ट में हाथ डाल दिया।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।