लाइव टीवी

Sunny Deol Birthday: जब डिंपल कपाड़िया के कारण हेमा मालिनी से मिले सनी देओल, ऐसी थी सौतेली मां से पहली मुलाकात

Updated Oct 19, 2019 | 08:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sunny Deol: सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। सनी देओल की सौतेली मां हेमा मालिनी ने अपनी किताब Beyond the Dream Girl में सनी देओल और अपनी पहली मुलाकात का किस्सा शेयर किया है।

Loading ...
1/ 6

बॉलीवुड एक्टर और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल 19 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर 63 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र के बेटे सनी का जन्म पंजाब के लुधियाना में हुआ था। सनी की पहली फिल्म बेताब थी और ये ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके अलावा वह घायल, घातक, गदर और बॉर्डर जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। 
 

2/ 6

सनी देओल की अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी के साथ अच्छे रिश्ते नहीं हैं। सनी और हेमा ने कई साल तक बात नहीं की थी। हेमा मालिनी ने अपनी किताब Beyond the Dream Girl में बताया कि उनकी और सनी की पहली बार बात डिंपल कपाड़िया के कारण हुई थी।   

3/ 6

साल 1992 में हेमा मालिनी फिल्म दिल आशना है की डायरेक्टर थीं। हेमा ने लिखा- फिल्म का एक प्लेन सीन शूट होना था। हालांकि, इसके कुछ दिन पहले पायलट की मौत हो गई। इस कारण से डिंपल काफी घबरा गई थीं।

5/ 6

सनी देओल  को अपनी सौतेली बहन ईशा देओल के साथ कभी देखा नहीं गया है। हालांकि, अपनी बायोग्राफी में हेमा मालिनी ने ईशा के हवाले से लिखा- जब हमारे चाचा अजीत देओल (अभय देओल के पिता) काफी बीमार थे तो मैं उन्हें देखना चाहती थीं।

6/ 6

ईशा का बंगला उनके घर से कुछ ही दूरी पर था। ऐसे में ईशा ने सनी देओल को फोन किया था। सनी ने ईशा के घर पर आने की सारी व्यवस्था की थी। ईशा तब पहली बार सनी देओल की मम्मी प्रकाश कौर से भी मिली थी।  ईशा के मुताबिक- मैंने उनके पैर छुए तो उन्होंने मुझे आशीर्वाद भी दिया।     

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।