लाइव टीवी

बच्चे को गाली देने से ओपन लेटर तक, इन वजह से विवादों में रही हैं स्वरा भास्कर

Updated Apr 09, 2020 | 09:20 IST |

Swara Bhasker Birthday: स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रही हैं। स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहती हैं। जानिए स्वरा भास्कर के कुछ विवाद...

Loading ...
1/ 6

सोशल मीडिया पर अपने बयान के कारण अक्सर चर्चा में रहने वालीं स्वरा भास्कर 9 अप्रैल को अपना बर्थडे मना रही हैं। स्वरा भास्कर ने गुजारिश, तनु वेड्स मनु, औरंगजेब, रांझणा, प्रेम रत्न धन पायो, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में काम किया है। 

2/ 6

 स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण विवादों में रहती हैं। स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक छोटे बच्चे के लिए गाली का इस्तेमाल किया था। स्वरा भास्कर ने कहा था कि वह बच्चा मुझे आंटी कह रहा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर स्वरा आंटी ट्रेंड करने लगा था। 

3/ 6

 स्वरा भास्कर सीएए और एनआरसी का काफी विरोध कर रही हैं। स्वरा से एक न्यूज चैनल के इवेंट में पूछा गया कि 2010 में एनआरसी को लेकर चर्चा हुई थी, तब आपने इसका विरोध क्यों नहीं किया। स्वरा ने कहा कि साल 2010 में वो 15 साल की थी। सोशल मीडिया पर इसका काफी विरोध हुआ था। 
 

5/ 6

स्वरा भास्कर पर इसी साल एफआईआर दर्ज कराने के लिए कोर्ट में याचिका दाखिला दायर की गई है। कानपुर के वरिष्ठ अधिवक्ता विजय बख्शी ने स्वरा भास्कर के खिलाफ  महानगर मजिस्ट्रेट के एक न्यायालय में आरोप लगाया था कि वो धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश कर ही है। 
 

6/ 6

स्वरा भास्कर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह हिमांशु शर्मा को डेट किया था। हालांकि, पिछले साल दोनों का ब्रेकअप हो गया था। स्‍वरा ने कहा कि ब्रेकअप के बाद उन्‍होंने तय कर लिया था कि वह हिमांशु को भुला देंगी और इसके लिए उन्‍होंने कोशिश भी की। वह जिम जाने लगीं, वर्कआउट करने लगीं और खुद को फ‍िट रखने में जुट गईं।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।