लाइव टीवी

Tammanah Bhatia Birthday: विराट कोहली से जुड़ चुका है तमन्ना भाटिया का नाम, शादी की भी उड़ी थी अफवाह

Updated Dec 21, 2019 | 12:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Tammanah Bhatia Birthday: बाहुबली की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया 21 दिसंबर को 30 साल की हो गई हैं। तमन्ना बॉलीवुड के अलावा साउथ में सबसे पॉपुलर चेहरा है। जानिए तमन्ना भाटिया की लाइफ से जुड़ी Facts...     

Loading ...
1/ 6

 बाहुबली, हिम्मतवाला जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं तमन्ना भाटिया 21 दिसंबर को 30 साल की हो गई हैं। तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में साल 2005 में फिल्म 'चांद का रोशन चेहरा' से डेब्यू किया था। तमन्ना बॉलीवुड के अलावा साउथ में सबसे पॉपुलर चेहरा है।      

2/ 6

तमन्ना भाटिया को पहचान फिल्म बाहुबली से पहचान मिली थीं। इस सीन के एक गाने में बाहुबली ने बैकलेस सीन के जरिए काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, फिल्म के दूसरे भाग यानी बाहुबली 2 में उनका रोल नहीं था। 

3/ 6

तमन्ना भाटिया का नाम विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों की पहली मुलाकात एक एड फिल्म के दौरान मुलाकात की थी। हालांकि, तमन्ना भाटिया ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि इस एड फिल्म के अलावा  दोनों की ना तो कभी मुलाकात हुई और ना ही कोई बात हुई।    

5/ 6

 तमन्ना ने बयान जारी कर कहा- पहले दिन ये कोई एक्टर होता है, अगले दिन कोई क्रिकेटर और अब कोई डॉक्टर। इन सभी अफवाहों से तो ऐसा लगता है कि मैं पति खरीदने की शॉपिंग पर निकली हूं। तमन्ना के मुताबिक-मैं अभी खुशी से सिंगल हूं और मेरे माता-पिता कोई लड़का नहीं देख रहे हैं। 

6/ 6

तमन्ना आगे कहती हैं- मुझे प्यार में होना पसंद है, लेकिन मैं ऐसी किसी भी निराधार खबरों को बढ़ावा नहीं दूंगी। खासकर तब जब यह मेरी पर्सनल जिंदगी के बारे में हों। मैं यहां साफ कर देना चाहती हूं कि शादी अभी मेरी लिस्ट में नहीं है और इन अफवाहों को फिलहाल विराम दे देना चाहिए। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।