लाइव टीवी

बाहुबली के भल्लालदेव को डेट कर चुकीं हैं ये एक्ट्रेस, बिजनेसमैन से भी टूट गई थी सगाई

Updated May 04, 2020 | 09:39 IST |

Trisha Krishnan Birthday: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन आज अपना बर्थडे मना रही हैं।  जानिए तृषा कृष्णनन की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

Loading ...
1/ 6

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन आज (4 मई) 37 साल की हो गईं हैं। एक्ट्रेस बनने से पहले तृषा साल 1999 में 'मिस सलेम' और साल 2001 में 'मिस मद्रास' रह चुकीं हैं। इसके अलावा उन्होंने 'ब्यूटीफुल स्माइल' अवॉर्ड जीता था।

2/ 6

 तृषा ने अपने करियर की शुरुआत फाल्गुनी पाठक की म्यूजिक एल्बम 'मेरी चुनर उड़-उड़ जाए' से की थी। इस एल्बम के बाद पॉपुलर डायरेक्टर प्रियदर्शन ने उन्हें अपनी फिल्म 'लेसा-लेसा' में कास्ट कर लिया था। 

3/ 6

तृषा कृष्णनन ने अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘खट्टा-मीठा’ में काम किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो तृष्णा कृष्णनन बाहुबली के भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबती को डेट कर चुकी हैं।

5/ 6

तृषा ने 23 जनवरी 2015 को त्रिशा ने चेन्नई बेस्ड बिजनेसमैन वरुण मनियन के साथ सगाई की थी। हालांकि, साल 2017 में ये सगाई टूट गई थी। उन्होंने  फिल्म धर्म योगी की स्कसेस पार्टी के दौरान सगाई टूटने के कारण का खुलासा किया था।

6/ 6

तृषा ने कहा था कि उनका मंगेतर वरुण चाहते थे कि शादी के बाद वह एक्टिंग करना छोड़ दें। त्रिशा ने कहा था कि वह अपनी आखिरी सांस तक एक्टिंग करना नहीं छोड़ेंगी। हालांकि, वह अपनी उम्र के हिसाब से रोल सिलेक्ट करेंगी।  

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।