लाइव टीवी

कभी सलमान खान की दीवानी थीं ऐश्वर्या राय की ननद श्वेता नंदा, खुद किया था ये खुलासा

Updated Mar 17, 2020 | 10:00 IST |

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज यानी 17 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं। श्वेता बच्चन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सलमान खान उनका टीनएज क्रश थे। जानिए क्या कहा था श्वेता नंदा ने...

Loading ...
1/ 6

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा आज (17 मार्च) को अपना 46वां बर्थडे मना रही हैं। बच्चन परिवार की सबसे बड़ी बेटी श्वेता एक सफल बिजनेसवुमन हैं।  श्वेता अक्सर अपने माता-पिता के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं।

2/ 6

 श्वेता बच्चन अपने भाई अभिषेक बच्चन के काफी करीब हैं। कॉफी विद करण में श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन गेस्ट बने थे। इस दौरान श्वेता बच्चन ने बताया था कि वह सलमान खान की बहुत बड़ी फैन थीं। श्वेता ने सलमान खान को अपना टीनएज क्रश बताया था।  

3/ 6

शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने श्वेता बच्चन से पूछा- 'इन सेलेब्स को हॉटनेस के हिसाब से रैंक करें- सलमान, शाहरुख, आमिर, ऋतिक और अजय।' श्वेता ने सबसे पहले सलमान का नाम लिया। इस पर करण ने कहा कि सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश भी था। 
 

5/ 6

श्वेता ने ये भी बताया था कि- 'भाई अभिषेक बच्चन उनके लिए वह कैप भी लाए जो सलमान खान ने मैंने प्यार किया में पहनी थीं। मैं रात में उस कैप को लेकर सोती थी।'  गौरतलब है कि  श्वेता ने साल 1997 में राज कपूर के नाती निखिल नंदा से शादी की थी।   

6/ 6

श्वेता ने एक अखबार के कॉलम में लिखकर बताया था कि उन्होंने स्कूल के दिनों में थिएटर में हिस्सा लिया था। एक प्ले के दौरान वह हवाइयन लड़की का किरदार निभा रही थीं। नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई थीं। इसके बाद से एक्टिंग मेरे लिए डरावनी हो गई थी।

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।