लाइव टीवी

Akshay Khanna Birthday: अक्षय खन्ना से करिश्मा की शादी करवाना चाहते थे पिता रणधीर कपूर, इस कारण नहीं बनी बात

Updated Mar 28, 2020 | 08:43 IST |

Akshay Khanna Birthday Special: अक्षय खन्ना 28 मार्च को अपना 45वां बर्थडे मना रहे हैं। अक्षय खन्ना आज भी सिंगल हैं। हालांकि, एक वक्त वह और करिश्मा कपूर शादी करने वाले थे। जानिए ये किस्सा....

Loading ...
1/ 6

दिल चाहता है, हंगामा, हलचल जैसी फिल्मों के एक्टर अक्षय खन्ना 28 मार्च को अपना 45वां बर्थडे मना रहे हैं। अक्षय खन्ना विनोद खन्ना के बेटे हैं। अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हिमालय पुत्र से की थी। 

2/ 6

अक्षय खन्ना को पहचान फिल्म बॉर्डर से मिली थी। इस फिल्म में उन्होंने मेजर धर्मवीर का किरदार निभाया था। इसके बाद साल 1999 में आई फिल्म ताल सुपरहिट रही थी। अक्षय खन्ना 45 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। 

3/ 6

अक्षय खन्ना एक वक्त करिश्मा कपूर  से शादी करने वाले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक करिश्मा के पिता रणधीर कपूर ने अक्षय खन्ना के पिता विनोद खन्ना के पास अक्षय और करिश्मा की शादी का रिश्ता भेजा था। 
 

5/ 6

अक्षय खन्ना  करिश्मा कपूर के भाई करीना कपूर के भी क्रश थे। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ फिल्मों की शूटिंग के लिए सेट में जाती थीं। उस वक्त अक्षय खन्ना मेरे क्रश थे। अक्षय खन्ना को देख मैं ब्लश करने लगती थीं।
 

6/ 6

अक्षय खन्ना एक वक्त जयललिता को डेट करना चाहते थे। अक्षय के मुताबिक-जयललिता में ऐसा बहुत कुछ है जो मुझे उनकी तरफ आकर्षित करता है। अक्षय खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- मुझे लंबे वक्त तक एक ही रिलेशनशिप में रहना पसंद नहीं है।
 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।