लाइव टीवी

'शायद हम कभी दोस्त नहीं थे', जब शादी में न बुलाने पर अभिषेक बच्चन पर भड़की थीं रानी मुखर्जी

Updated Mar 21, 2020 | 05:55 IST |

Rani Mukherjee Birthday: रानी मुखर्जी 21 मार्च को बर्थडे मना रही हैं। रानी ने एक वक्त अभिषेक बच्चन को डेट किया था। हालांकि, अभिषेक ने रानी को अपनी शादी में नहीं बुलाया था। इस पर रानी ने अपनी भड़ास निकाली थी।

Loading ...
1/ 6

90 के दशक से फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज (21 मार्च) को अपना बर्थडे मना रही हैं। रानी ने 14 साल की उम्र में बंगाली फिल्म 'बियेर फूल' से डेब्यू किया था।   बॉलीवुड में 1996 में आई फिल्म 'राजा की आएगी बारात' से बतौर लीड एक्ट्रेस अपना करियर शुरू किया। 
 

2/ 6

 रानी मुखर्जी एक वक्त ऐश्वर्या राय की काफी अच्छी दोस्त थीं। हालांकि, कुछ वक्त बाद रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय के रिश्तों में खटास आ गई थी। दरअसल ऐश्वर्या राय को फिल्म चलते-चलते में साइन किया था। इसकी शूटिंग के दौरान सलमान खान ने सेट पर तोड़-फोड़ की थी। रानी ने फिर ऐश को रिप्लेस किया था। 
 

3/ 6

रानी मुखर्जी ने कुछ वक्त तक ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन को भी डेट किया था। हालांकि, अभिषेक बच्चन  ने रानी को अपनी शादी में नहीं बुलाया था। इस पर रानी ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'केवल अभिषेक ही इसके बारे में बता सकते हैं।'
 

5/ 6

रानी मुखर्जी ने कहा- आपको ये बहकावा होता है कि हम दोस्त है, शायद ये दोस्ती तब तक ही रहती है जब तक आप सेट पर कोस्टार हैं। हालांकि, अब इसका कोई मतलब नहीं रह गया है। ये साफ हो गया है कि हम केवल को स्टार थे दोस्त नहीं थे। 

6/ 6

 रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय के बीच रिश्ते सुधर गए हैं। जब ऐश्वर्या राय के पिता का निधन हुआ था तो रानी मुखर्जी ऐश्वर्या राय का सपोर्ट करने के लिए उनके घर पर पहुंची थीं। रानी ने साल 2014 में फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की थी। रानी जल्द ही फिल्म बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान के नजर आने वाली हैं। 

Chandrayaan 3

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।