लाइव टीवी

Akshay Kumar अयोध्‍या में करेंगे 'राम सेतु' की शूटिंग, मुंबई में CM योगी से मिलकर रखा था प्‍लान

Updated Dec 05, 2020 | 09:05 IST

मुंबई में अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से अपनी आने वाली फ‍िल्‍म रामसेतु का जिक्र किया। अक्षय कुमार ने इच्‍छा जताई कि वह फ‍िल्‍म रामसेतु की शूटिंग अयोध्‍या नगरी में करना चाहते हैं।

Loading ...

Akshay Kumar wants to Shoot Ram Setu in Ayodhya:  यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ हाल ही में मुंबई दौरे पर थे। यहां उन्‍होंने उद्यमियों से निवेश और फ‍िल्‍मी जगत की हस्तियों से नोएडा में बनने वाली दुनिया की सबसे भव्‍य और खूबसूरत फ‍िल्‍मसिटी की प्‍लानिंग को लेकर चर्चा की। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने फ‍िल्‍म जगत के जानकारों से सुझाव मांगे। इस दौरान मुख्‍यमंत्री योगी ने बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार से होटल रूम में मुलाकात की थी लेकिन इस मुलाकात के दौरान क्‍या बात हुई वह नहीं पता चला था।

अब मुख्‍यमंत्री कार्यालय यूपी ने इस मुलाकात के दौरान हुई बातचीत का जिक्र किया है। मुंबई में अक्षय कुमार ने सीएम योगी से अपनी आने वाली फ‍िल्‍म रामसेतु का जिक्र किया। अक्षय कुमार ने इच्‍छा जताई कि वह फ‍िल्‍म रामसेतु की शूटिंग अयोध्‍या नगरी में करना चाहते हैं। CMO ऑफिस की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि एक्टर अक्षय कुमार ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अयोध्या में फिल्म राम सेतु की शूटिंग की इजाजत मांगी है। 

दीवाली पर हुई थी घोषणा 

अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपने फैंस को तोहफा देते हुए फिल्‍म राम सेतु की घोषणा की थी। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था जिसमें अक्षय कुमार राम सेतु पर चलते हुए नजर आए थे। बैकग्राउंड में भगवान राम की बड़ी तस्वीर के साथ ल‍िखा था- 'सच या कल्पना।'  

अक्षय कुमार ने लिखा था- 'इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाया, जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे।' फिल्म को केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो यूपी सरकार ने अक्षय कुमार को अयोध्‍या में फ‍िल्‍म राम सेतु शूट करने की अनुमति दे दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।