लाइव टीवी

[Video] नहीं बनेंगी अक्षय कुमार-श्रद्धा कपूर की जोड़ी, खिलाड़ी कुमार ने छोड़ी कॉमेडी फिल्म

Updated Mar 02, 2021 | 21:03 IST

अक्षय कुमार ने मुदस्सर अजीज की कॉमेडी फिल्म को छोड़ दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली थीं। यह कॉमेडी फिल्म राजकुमार राव के हाथ लग चुकी है।

Loading ...

मुंबई. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर हैं। अक्षय की एक साल में दो या फिर तीन फिल्में रिलीज होती है। अक्षय कुमार ने बहुत वक्त बाद किसी फिल्म को मना किया है। खिलाड़ी कुमार ने डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की फिल्म छोड़ दी हैं। ये फिल्म राजकुमार राव की झोली में आई है।

फिल्म में अक्षय कुमार के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली थी, लेकिन अब यह कॉमेडी फिल्म राजकुमार राव के हाथ लग चुकी है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ राजकुमार राव अपनी कॉमेडी से जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। 

आपको बता दें स्त्री फिल्म के बाद राजकुमार राव की श्रद्धा कपूर के साथ यह दूसरी फिल्म होगी। फिल्म को बेल बॉटम के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर जैकी अक्षय के फिल्म छोड़ने से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं। उन्होंने इस फिल्म की जगह अक्षय कुमार को फिल्म मिशन लायन के लिए साइन कर लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।