लाइव टीवी

Deepika Pudukone Daily Routine: दीपिका पादुकोण ने बताया अपना रुटीन, जानें उनका फ‍िटनेस र‍िजीम

Updated Mar 02, 2021 | 21:48 IST

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की एक बेहद खूबसूरत अदाकारा है। यहां आप जान सकते हैं दीपिका पादुकोण की फिटनेस राज और कैसा है उनका रुटीन।

Loading ...

Deepika Pudukone Daily Routine: दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है। बॉलीवुड में अगर किसी भी अभिनेत्री के फिटनेस के बारे में बातें शुरू होती है, तो उसमें दीपिका पादुकोण का नाम जरूर आता है। यह खूबसूरत अभिनेत्री न केवल अपने शरीर को बल्की अपनी खूबसूरती और मेंटल डिप्रेशन को भी दूर करने का पूरा प्रयास करती हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है, सारी चीजों पर फोकस करने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ता होगा। दीपिका पादुकोण ने हाल में अपने डेली रूटीन सोशल मीडिया पर बताते हुए कहा है कि उनका डेली रूटीन दो से 3 दिन एक जैसा रहता है, फिर वह बदल जाता है। साथ में उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें सवेरे उठकर ब्रश करना, सवेरे ब्रेकफास्ट करना और चाय पीना बहुत ही पसंद है।

 इस वीडियो के जरिये जब उनके डेली रूटीन के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वह पूरे दिन की प्लानिंग करती भी है नहीं भी करती हैं। उन्होंने बताया कि वह कुछ चीजों को वैसा ही छोड देती है, जैसा वह चल रहा है।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि उन्हें सुबह उठकर शांत वातावरण में रहना उन्हें बेहद पसंद है। उन्होंने बताया कि वह दिन में किसी वक्त समय निकालकर वकआउट करती है। हाल में ही दीपिका पादुकोण ने  2 मिनट 34 सेकंड का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें मुंबई के दृश्य, मार्केट के सीन और शूटिंग के सीन है। इस वीडियों में दीपिका पादुकोण शूटिंग के सेट पर डांस करती नजर आ रही नजर आ रही है।

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण कबीर खान की फिल्म '83' में अपने पति के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वह 'पठान' में भी दिखने वाली है, इस फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा वह फिल्म 'फाइटर' में रितिक रोशन के साथ भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।