लाइव टीवी

[VIDEO] Athiya Shetty और KL Rahul की सोशल मीडिया जुगलबंदी, अब एक्ट्रेस की नई तस्वीर के दीवाने हुए क्रिकेटरं!

Updated Feb 25, 2021 | 21:20 IST

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने मस्ती मजाक से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचते रहते हैं और एक बार फिर दोनों के बीच ऐसी ही जुगलबंदी देखने को मिली है।

Loading ...

मुंबई: केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने अपने रिलेशनशिप या डेटिंग को वैसे तो कभी स्वीकार नहीं किया है लेकिन कहते हैं कि इश्त छिपाने से भी छिपता नहीं है और कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस और क्रिकेटर के बीच। अथिया और केएल अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

एक बार फिर क्रिकेटर को इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तस्वीर इतनी पसंद आई कि वो खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया ने एक मैगजीन के कवर के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिस पर इमोजी के जरिए कमेंट करते हुए जैसे केएल राहुल ने उन्हें नया नाम ही दे दिया।

कई मौकों पर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया गया है और साथ ही उनकी एक साथ तस्वीरें भी फैंस के लिए कोई नई बात नहीं हैं। यहां देखिए कैसी है केएल और अथिया की इंटरनेट पर जुगलबंदी जो रह रहकर खींच रही है फैंस का ध्यान।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।