लाइव टीवी

[Video] चेहरे के मेकर्स से नाराज हैं रिया चक्रवर्ती, पोस्टर से गायब था चेहरा

Updated Feb 25, 2021 | 20:02 IST

Chehre Film: अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम रोल में हैं। हालांकि, फिल्म के पोस्टर से रिया का चेहरा गायब है, इससे वह बेहद नाराज हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की घोषणा हो गई है।
  • फिल्म में रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में हैं।
  • फिल्म के पोस्टर से रिया गायब हैं।

मुंबई. अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी अहम किरदार में हैं। हालांकि, फिल्म के पोस्टर से उनका चेहरा गायब है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक चेहरे फिल्म के पोस्टर में न होने से रिया चक्रवर्ती बिल्कुल खुश नहीं है। रिया चक्रवर्ती से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक एक्ट्रेस को इस चीज की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। 

सूत्रों के मुताबिक, 'रिया चक्रवर्ती ने सपने में भी इस अपमान के बारे में नहीं सोचा था। साल 2020 में हुई घटनाओं से वह अबरने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन, ऐसा लगता है कि फिलहाल बॉलीवुड में उनकी जगह नहीं है।' 

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती लगभग एक महीने तक जेल में रही थीं। इस दौरान चेहरे फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी ने उनका सपोर्ट किया था। रिया फिलहाल जमानत पर हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।