लाइव टीवी

किसान आंदोलन पर बॉलीवुड की कुछ हस्तियों ने किया समर्थन, तो कुछ विरोध में उतरे- VIDEO

Updated Feb 04, 2021 | 18:15 IST

Bollywood celebs support And Some came out in protest: किसान आंदोलन पर जहां अमेरिकन पॉप स्टार और मिया खलीफा ने समर्थन में ट्वीट किया। दूसरी ओर बॉलीवुड हस्तियां सरकार के समर्थन में उतर आई हैं...

Loading ...

नई दिल्ली: किसान प्रदर्शन का मामला अब विदेशी सितारों तक भी जा पहुंचा है तो भला बॉलीवुड सितारे भी कहां पीछे हटने वाले है। एक ओर जहां मिया खलीफा और रिआना ग्रेटा ने किसान आंदोलन के पक्ष में ट्वीट किया, तो वहीं बॉलीवुड सितारे भी पीछे नहीं रहे। वह खुलकर सरकार के समर्थन में उतर आए हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि वह किसी भी तरह के प्रोपेगेंडा में फंसने से बचें। जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, करण जौहर आदि बॉलीवुड स्टार शामिल हैं। वहीं दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत किसान आंदोलन पर अपने वाद विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में हैं।

सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को लेकर दोनों का वाद विवाद इतनी तेजी से वायरल हुआ की कुछ ही देर में यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। दिलजीत दोसांझ लगातार किसान आंदोलन के पक्ष में हैं वहीं कंगना रनौत सरकार के पूर्ण समर्थन में हैं। दरअसल हुआ यूं कि जब कंगना रनौत ने अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए किसानों को आतंकवादी कहा तो इस पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने प्रतिक्रिया व्यक्त की। जिसके बाद दोनों के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।