लाइव टीवी

TRP 2021 Week 4: ये रिश्ता क्या कहलाता है को मिली एंट्री, अनुपमा-इमली सीरियल सबपर भारी, जानें TV शोज लिस्ट

Updated Feb 04, 2021 | 16:02 IST

TRP Week 4 Report TV Show Top-5: इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी हो गई है। कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

Loading ...
टीवी शोज टीआरपी।
मुख्य बातें
  • 2021 के चौथे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • इस वीक कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं।
  • ज्यादातर दर्शकों के पुराने पसंदीदा शोज को लिस्ट में जगह मिली है।

टीवी सीरियल की चौथे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India(Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। जिसमें कोई बहुत बड़े बदलाव देखने को नहीं मिल रहे हैं। पिछली बार की तरह इस बार भी ज्यादातर दर्शकों के उन्हीं पुराने पसंदीदा सीरियल को लिस्ट में जगह मिल सकी है। BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में कौन से टेलीविजन शो ने अच्छी सफलता पाई और किसने नहीं। आइए जानें टॉप-5 में हुए फेरबदल...

अनुपमा को नहीं दे पा रहा कोई टक्कर
रूपाली गांगुली के सीरियल अनुपमा ने इस हफ्ते भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) की रिपोर्ट में पहला स्थान पाया है। लगातार टीआरपी चार्ट में रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पर अपनी स्थिति बनाए रखने में कामयाब रहा है। कोई भी शो रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के सीरियल अनुपमा को टक्कर नहीं दे पा रहा है। इस फैमिली सीरियल को दर्शकों की जमकर प्यार मिल रहा है। 

इमली और गुम है किसी के प्यार में बराबरी की टक्कर 
इमली सीरियल ने बार्क टीआपी रेटिंग लिस्ट में इस हफ्ते भी दूसरे स्थान पा लिया है। सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी का ये सीरियल इमली की कहानी पर आधारित है। टीआरपी टॉप-5  में गुम है किसी के प्यार में सीरियल भी शामिल है। ये शो तीसरे नंबर पर आ गया है। शो गुम है किसी के प्यार में एक्टर नील भट्ट लीड रोल निभा रहे हैं। 

कुंडली भाग्य फिर पिछड़ा
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में चौथा स्थान कुंडली भाग्य का रहा। श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर का कुंडली भाग्य टीवी सीरियल अपनी रैंकिंग में थोड़ा पिछड़ गया है लेकिन अभी टॉप-5 में इसकी दावेदारी बरकरार है। प्रीता और करण की प्रेम कहानी दर्शकों पर अब भी अपनी पकड़ बनाए हुए है। 

आखिरी नंबर 5 की बात करें तो इस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है। राजन शाही के लोकप्रिय टीवी शो को लंबे टाइम बाद टीआरपी टॉप-5 में जगह मिली है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी लंबे समय से इस सीरियल के जरिए दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।