लाइव टीवी

Bollywood News: IPL नीलामी में साथ दिखें आर्यन खान और जूही चावला की बेटी, अनुराग कश्यप की बेटी को मिली धमकी

Updated Feb 19, 2021 | 20:40 IST

19 February Top Bollywood News: आज 19 फरवरी को हिंदी फिल्म जगत के सेलेब्स से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर डालते हैं मनोरंजन जगत की ऐसी ही 5 बड़ी खबरों पर।

Loading ...

मुंबई. बी टाउन और फैंस करीना कपूर के घर नन्हें मेहमान का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, उनके घर गिफ्ट आने शुरू हो गए। दूसरी तरफ करीना की खास दोस्त मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साथ डिनर पर स्पॉट हुए। जानिए आज 19 फरवरी को कई अहम और दिलचस्प खबरें दिनभर चर्चा में भी बनी रहीं। आइए एक नजर डालते हैं ऐसी ही बड़ी बॉलीवुड न्यूज पर।

करीना कपूर की डिलवरी से पहले सैफ अली खान शॉपिंग के लिए निकले। सैफ अली खान इन दिनों पेटेरनिटी लीव पर हैं। वह अभी कोई भी फिल्म साइन नहीं कर रहे। दूसरी तरफ करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर गिफ्ट्स की फोटो शेयर की है। 

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर आप अपने बच्चों को बड़ा होता हुआ नहीं देख पा रहे हैं, तो लाइफ में बहुत बड़ी चीज को मिस कर रहे हैं। वहीं, करीना की फैमिली उन्हें देखने घर आ रही हैं। 

आर्यन खान के पास केकेआर की कमान
शाहरुख खान और जूही चावला आईपीएल टीम केकेआर की कमान अपने बच्चे आर्यन और जान्हवी मेहता को दे सकते हैं। आईपीएल निलामी में ये दोनों ही स्टारकिड स्पॉट हुए। 

जूही चावला ने आर्यन और बेटी जान्हवी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'केकेआर किड्स आर्यन और जान्हवी को साथ देखकर बहुत अच्छा लगा।' सोशल मीडिया पर आर्यन खान के अंदाज की तुलना शाहरुख खान से हो रही है। 

अनुराग कश्यप की बेटी को मिली धमकी
अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो रिलीज किया है। वीडियो में आलिया कश्यप ने कहा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर नफरत का सामना करना पड़ रहा है। 

आलिया कश्यप ने बताया कि उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट पर अक्सर धमकी भरे कमेंट्स आते हैं। यही नहीं, आलिया के मुताबिक उनकी ड्रेस पर भी भद्दे कमेंट्स आते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।