लाइव टीवी

लड़का या लड़की- इस बार किसकी मां बनेंगी करीना कपूर खान, ज्योतिषियों ने की ये भविष्यवाणी

Updated Jan 29, 2021 | 16:10 IST

करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी को लेकर फैंस के बीच चर्चा हो रही है और इस बीच ज्योतिषियों ने भी भविष्यवाणी की है कि तैमूर को भाई मिलने वाला है या बहन।

Loading ...

मुंबई: करीना कपूर खान बीते कुछ समय से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं और बेबो की बेबी बंप वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की योगा करते हुए फोटोज सामने आई थीं। इस बीच इंटरनेट पर फैंस में इस बात की भी चर्चा की है कि इस बार करीना लड़के को जन्म देंगी या फिर लड़की की मां बनेंगी। इस बारे में कई सारे फैंस का ऐसा मानना हैं कि तैमूर को एक बहन मिलने वाली है।

इस बीच एक ज्योतिषी ने भी यही भविष्यवाणी की है कि करीना एक लड़की को जन्म देने जा रही हैं। बता दें कि कुछ समय पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर ऐसी ही भविष्यवाणी सामने आई थी कि दोनों एक बेटी के माता-पिता बनने वाले हैं और ऐसा ही हुआ भी। ऐसे में करीना से जुड़ी भविष्यवाणी भी सच साबित होने की बातें कही जा रही हैं और कहा जा रहा है कि अगले रक्षाबंधन पर तैमूर की उनकी नन्ही बहन के साथ फोटोज वायरल होंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।