लाइव टीवी

[VIDEO] Jeet ki Zid सीरीज के लिए यूं महीनों पैरा कमांडो के किरदार में जिए अमित साध, इंटरव्यू में किया खुलासा

Updated Jan 29, 2021 | 17:56 IST

इंटरव्यू में अमृता पुरी ने खुलासा किया कि कैसे अमित साध ने जीत की जिद सीरीज के लिए तैयार किया और पैरा कमांडो के किरदार को जीते हुए शानदार अभिनय किया।

Loading ...

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता पुरी, काई पो चे फिल्म में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं! वह हाल ही में सेना पर आधारित एक वेब सीरीज 'जीत की जिद' में नजर आई हैं। अभिनेत्री इस दौरान अपने काई पो चे के सह-कलाकार के साथ दोबारा मिलीं! वेब सीरीज में उन्होंने अमित साध के साथ काम किया है। हाल ही में दोनों ने इंटरव्यू में एक साथ इस सीरीज में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की है।

'जीत की ज़िद' वास्तव में नायक मेजर दीप सिंह सेंगर की असल जिंदगी की कहानी बताती है जो अपने जीवन में सभी बाधाओं से लड़ते हैं और एक योद्धा की तरह फिर से उभर आते हैं। वेब शो में, अमित ने सेना के जांबाज अफसर की भूमिका निभाई है और अमृता भी उनके साथ शानदार भूमिका में नजर आई हैं। उनकी वेब श्रृंखला को आलोचकों और आम लोगों से समान रूप से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

शो रिलीज़ होने के बीच एक इंटरव्यू में बात करते हुए अमृता ने बताया कि कैसे अमित ने सीरीज में भावनात्मक रूप से भारी दृश्य को फिल्माने में उसकी मदद की। साथ ही बताया कि अभिनेता इस किरदार की तैयारी के लिए महीनों से इसे जी रहे थे।

अमृता ने कहा, 'अमित काई पो चे के बाद से उनके दोस्त हैं! और वह संपर्क में रहे हैं। मैं उनके साथ काम करने और सीरीज में उसके विपरीत काम करने को लेकर उत्साहित रही हूं। यह देखना बहुत अच्छा था कि उसके पास कितना टैलेंट है।'

आगे एक्ट्रेस ने अभिनेता की तारीफ में कहा, 'काई पो चे! से 7 साल बाद अभिनेता ने अपने आप को बहुत विकसित किया है। यह देखना अच्छा है कि कोई कितना आगे आया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।